Ranbir-Alia With Raha: बेटी राहा संग घूमने निकले रणबीर-आलिया, पहली बार बेबी गर्ल संग हुए स्पॉट

Ranbir-Alia With Raha

Ranbir-Alia With Raha

Ranbir-Alia With Raha: बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते साल एक साथ दो खुशियों का स्वागत किया। दोनों ने बीते साल शादी रचाई और साल का अंत में दोनों ने अपनी बेटी राहा का वेलकम भी किया। वहीं राहा के बर्थ के 2 महीने बाद भी कपल ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। उनके फैंस बेबी राहा की एक झलक पाने के लिए बेकरार हैं। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर कपल की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें रणबीर-आलिया अपनी बेटी राहा संग नजर आ रहे हैं।

बेटी राहा संग स्पॉट हुए रणबीर-आलिया

हाल ही में सोशल मीडिया पर स्टार कपल रणबीर-आलिया की बेबी राहा संग कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। खुशी की बात यह है कि इन फोटोज में कपल के बेटी की एक झलक भी दिखाई दे रही है। हालांकि वायरल फोटोज में स्टार किड का चेहरा छिपा दिया गया है, क्योंकि कुछ दिनों पहले ही कपल ने पैपराजी को अपनी बेटी की तस्वीर दिखाते हुए उनसे बेबी राहा का चेहरा रिवील ना करने की रिक्वेस्ट की थी, जिसके तहत पैपराजी ने उनके भावनाओं की मान रखते हुए राहा के चेहरे को छिपा दिया है।

aliabhatt #ranbirkapoor #shaheenbhatt with Princess 😍 ❤️ Raha pic.twitter.com/uglM1WUS5D

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) January 13, 2023

कपल के साथ राहा के लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

वायरल तस्वीरों में आलिया-रणबीर और राहा के अलावा आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट भी नजर आ रही हैं। जहां कपल और शाहीन ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं, वहीं बेबी राहा पिंक ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद जहां एक तरफ कुछ यूजर्स कपल और बेबी की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ने ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

 

यूजर्स ने कर दिया कपल को ट्रोल

बेबी राहा संग पहली बार टहलने निकलने को लेकर जहां कुछ फैंस कपल की तारीफ कर रहे हैं, वहीं राहा की तस्वीर ना दिखने पर कुछ अन्य यूजर्स भड़क गए हैं और उन्होंने कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। फोटोज के कमेंट सेक्शन ने जहां एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘विराट-अनुष्का बनने की कोशिश कर रहे हैं, वो रियल कपल हैं और ये फेक।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आलिया कैमरे की ओर देख रही हैं, सब प्लान है।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया, इसकी तारीफ होनी चाहिए।’

 

एक्ट्रेस की फिल्म ने लहराया गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में परचम

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में अपना डंका बजाया है। इस अवार्ड इवेंट में एक्ट्रेस की फिल्म दो कैटेगरी के लिए नॉमिनेटेड थी, जिसमें फिल्म के गाने नाटु-नाटु को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग अवार्ड से सम्मानित किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि आरआरआर में आलिया संग बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन भी नजर आए थे और दोनों ने इस फिल्म से साउथ इंडियन सिनेमा में पहली बार कदम रखा था।

कपल का वर्कफ्रंट

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर सिंह संग करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड के फेमस स्टार गैल गैडोट संग अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) में भी नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ बात करें अगर रणबीर कपूर की तो एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं उनके पाइपलाइन में बॉलीवुड की हॉट डिवा श्रद्धा कपूर संग ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) भी शामिल है।

Exit mobile version