Rana Daggubati: राणा दग्गुबाती ने साउथ फिल्मों पर दिया बड़ा बयान, कही ये बात

Rana Daggubati

Rana Daggubati

Rana Daggubati Statement: साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनैलिटी के लिए भी जाने जाते हैं। ‘बाहुबली’ (Bahubali) सीरीज में ‘भल्लालदेव’ (Bhallaldev) बन अपनी एक्टिंग से सबको चौका देने वाले एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साउथ सिनेमा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं।

एक्टर ने दिया ये बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साउथ सिनेमा में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, ‘मौजूद समय में हमारी फिल्में अच्छा प्रदर्शन जरूर कर रही हैं, लेकिन पांच साल पहले ऐसा माहौल था कि, लोग साउथ फिल्मों का मजाक उड़ाया करते थे। लोग बोलते थे कि ये साउथ फिल्म है, इसे कौन देखता है, ऐसे में अब आप और हम सब इस बात के गवाह हैं कि किस तरह से साउथ फिल्में रन कर रही हैं।’

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सक्सेस

कहना गलत नहीं है कि आज के समय में साउथ फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड पर कही ना कही भारी पड़ रही है। जहां एक तरफ बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप होने से नहीं रुक रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ साउथ की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। ऐसे में एक्टर का कहना गलत नहीं है। फैंस भी अब हिंदी फिल्मों की जगह साउथ की फिल्मों का रुख कर रहे हैं।

एक्टर का वर्कफ्रंट

बात करें अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ में नजर आएंगे, जिसमें एक बार फिर हमें उनका एक्शन पैक्ड अवतार देखने को मिलेगा। इसके अलावा खबरें यह भी हैं कि एक्टर ‘आरआरआर 2’ में दिख सकते हैं, हालांकि इस बात की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Exit mobile version