Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर रामगोपाल वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

Ramgopal Verma

Ramgopal Verma

Ram Gopal Verma On Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के खुलासे के बाद से ही हर तरफ बस इसी केस की चर्चा है। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले इस मर्डर केस ने देश के हर आंखों को नम कर दिया। इसके बाद से ही देशभर के लोगों समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारें इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक इसपर अपनी भड़ास निकालती नजर आई थीं। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है।

 

रामगोपाल वर्मा ने श्रद्धा मर्डर केस कर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने ट्वीट करते हुए श्रद्धा के आरोपी के लिए बड़ी बात कह दी है। जी हां, बता दें कि डायरेक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ’शांति में रहने की जगह उसे आत्मा के रूप में वापस आना चाहिए और आरोपी के 70 टुकड़े करने चाहिए।’ इतना ही नहीं उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ’ऐसे हत्याकांड से केवल कानून का डर दिखाकर नहीं बचा जा सकता है। लेकिन इसे तब रोका जा सकता है, जब पीड़ित आत्मा के रूप में वापस आए और अपने हथियारों को मार गिराएं। मैं भगवान से गुजारिश करता हूं कि मेरी इस इच्छा को पूरी करें।’

 

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि आफताब नाम के एक लड़के ने अपनी ही गर्लफ्रेंड का मर्डर कर उसकी लाश के 35 टुकड़े कर, उन सभी टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। इतना ही नहीं डेड बॉडी को छिपाने के लिए आफताब ने बड़ा सा फ्रिज खरीदा था और वहां अगरबत्ती जलाता था ताकि लाश की बदबू ना फैल सके। इस वारदात के होने के लगभग 6 महीने बाद इस केस का खुलासा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

Exit mobile version