ऑस्कर के बाद Ramcharan के हाथ लगा बड़ा ऑफर, विराट कोहली की बायोपिक में नजर आएंगे एक्टर!

Ram Charan In Virat Kohli’s Biopic

Ramcharan: ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने ऑस्कर अवार्ड जीतकर पूरे देश का गौरव अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। आज देशभर में इस गाने की वाह-वाह हो रही है, जिसे देख भारत का हर एक शख्स गर्व महसूस कर रहा है। वहीं अब आरआरआर की टीम भारत वापसी कर चुकी है, जहां एयरपोर्ट पर ही रामचरण का भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद बीते दिन गृहमंत्री अमित शाह ने भी उनसे मुलाकात की। इसके अलावा अब हाल ही में दिल्ली में राम चरण (Ram Charan) ने एक कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया। इस दौरान एक्टर ने कई खुलासे किए।

विराट कोहली की बायोपिक में काम करेंगे रामचरण!

हाल ही में रामचरण ने एक प्रख्यात मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘नाटू-नाटू’ से लेकर और भी कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वो एक स्पोर्ट्स बेस्ट फिल्म करना चाहेंगे और अगर हां तो आप बड़े पर्दे पर विराट कोहली की भूमिका निभाना पसंद करेंगे, तो इसका जवाब देते हुए रामचरण ने कहा, शानदार, क्यों नहीं। वह एक इंस्पायरिंग इंसान हैं। वह काफी इंस्पायर करते हैं। मुझे लगता है कि अगर मौका दिया जाए तो यह शानदार होगा, क्योंकि मैं भी ऐसा ही दिखता हूं।’

हॉलीवुड डेब्यू को लेकर रामचरण ने कही ये बात

इंटरव्यू के दौरान आगे पूछा गया कि क्या वो हॉलीवुड में काम करने के इच्छुक हैं तो इसपर भी एक्टर ने सकारात्मक जवाब दिया, लेकिन किसी भी तरह का विवरण साझा करने से परहेज किया। इसी के साथ बात करते हुए एक्टर ने अपने फेवरेट एक्टर सलमान खान के बारे में भी बात की और साथ ही यह भी बताया कि सलमान खान उनके पिता (चिरंजीवी) के बहुत अच्छे मित्र हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

रामचरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो आरआरआर के बाद अब अगली बार एक्टर अपनी राजनीतिक थ्रिलर फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15) में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है, जो अगले साल यानी 2024 में मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हो सकती है। वहीं रामचरण सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से एक बार फिर बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इससे पहले एक्टर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जंजीर’ से अपनी बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं।

Exit mobile version