नहीं चला राम सेतु और थैंक गॉड का जलवा, फ्लॉप साबित हुई दोनों फ़िल्में

Movie blog image 2

Box Office Report : दिवाली पर हर बार बॉलीवुड फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई होती है। इस बार दिवाली पर राम सेतु और थैंक गॉड जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हुई थी, जिनमें अक्षय कुमार, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स नजर आए थे लेकिन फिर भी इस बार ये फ़िल्में धमाकेदार कमाई नहीं कर पाई। लगातार दोनों फिल्मों की कमाई घट रही है। बता दें कि रिलीज के 9वें दिन राम सेतु ने केवल 2 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि थैंक गॉड ने लगभग एक करोड़ रुपये ही कमाए।

औसत भी नहीं निकाल पाई दोनों फ़िल्में

छह दिनों के लम्बे वीकेंड के बावजूद भी, दोनों फिल्में इसका फायदा नहीं उठा पाईं। नौ दिनों में थैंक गॉड ने देशभर में 29.20 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि राम सेतु ने 60.35 करोड़ ही कमा पाई। अक्षय की फिल्म ने पहले दिन मात्र 15.00 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी, जिसके बाद से लगातार फिल्म की कमाई और नीचे गिरती चली गई। अजय देवगन और सिद्धार्थ की फिल्म का भी ये ही हाल रहा, पहले दिन थैंक गॉड ने 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की और 9वें दिन 1 करोड़ रुपये पर सिमट गई। कहा जा रहा है कि ये दोनों ही फिल्में अपना औसत भी नहीं निकाल पाई हैं।

पांचवे हफ्ते भी कायम है कांतारा का जलवा

बता दें कि राम सेतु और थैंक गॉड तो दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई लेकिन ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित कन्नड़ फिल्म कांतारा को दर्शकों का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के पांचवे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बना रखीं है। 33वें दिन फिल्म ने ने 3.75 करोड़ रुपये का बड़ी कमाई की और अब फिल्म का कुल कलेक्शन 245.73 करोड़ रुपये का हो गया है।

Exit mobile version