Rakhi-Adil Video: टूटती शादी के बीच पति आदिल संग रोमांस करती नजर आईं राखी, यूजर्स ने लगा दी क्लास

Rakhi-Adil Viral Video

Rakhi-Adil Viral Video

Rakhi-Adil Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर सभी को हैरान करके रख दिया था। हालांकि पहले की तरह उनकी ये शादी भी फैंस के लिए पहेली बन गई है। राखी के शादी वाले दावे से उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने इनकार कर दिया था। ऐसे में एक तरफ तो राखी सोशल मीडिया पर रोती नजर आ रही हैं और दूसरी तरफ अब उन्होंने आदिल के साथ एक रोमांटिक बेडरूम वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

 

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

ड्रामा क्वीन राखी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें आदिल को किस करते देखा जा सकता है। राखी ने व्हाइट कुर्ता पहन रखा है, जबकि आदिल ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा- ‘माय हसबैंड, माय लव, आदिल।’ दोनों एक-दूसरे के साथ इस वीडियो में प्यार जताते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों बेडरूम में नजर आ रहे हैं और राखी अपने पति आदिल संग चिपक-चिपककर पोज देती नजर आ रही हैं। ऐसे में एक तरफ उनका रो-रोकर अपने लिए इंसाफ मांगना और दूसरी तरफ अपने पति संग रोमांटिक वीडियो शेयर करना लोगों को हैरान कर रहा है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उनकी लाइफ में चल क्या रहा है।

पहले भी शेयर किया था वीडियो

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राखी ने कोई वीडियो शेयर किया है। शादी के खुलासे के बाद से ही राखी लगातार अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज शेयर कर रही हैं। इससे पहले राखी ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, जिसमें उन्हें सिसक-सिसक कर रोते देखा गया। आदिल ने शादी की बात से इनकार कर दिया, जिसके चलते राखी वीडियो में काफी दुखी नजर आ रही थी और उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि- ‘क्यों है मेरे नसीब में इतना दर्द? ना मैं खा पाती हूं, ना सो पाती हूं, कुछ नहीं कर पाती हूं मैं।’ हालांकि अब इस रोमांटिक वीडियो ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। एक दिन पहले ही राखी इतने दर्द में नजर आ रही थीं और दूसरे ही दिन उनका यह रोमांटिक अंदाज। हर कोई राखी के इस व्यवहार से हैरान है।

वीडियो पर आ रहे है जोरदार कमेंट

वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘कुछ जलन खोर अफवाह फैला रहे आदिल ने रखी को अपनाने से इंकार कर दिया है, तो कुछ तो कुछ, जब राखी अकेली थी तब कोई उसका हमदर्द क्यों नहीं बना, अभी आदिल की इमेज खराब करना चाहता है। फेक न्यूज फैला कर क्योंकि आदिल मुस्लिम है और राखी ने इस्लाम धर्म अपना लिया है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘क्या ड्रामा है ये।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कभी रो रही है, कभी हंस रही है। पता नहीं क्या चल रहा है।’

आदिल संग निकाह कर फंसी राखी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज पोस्ट कर सभी को अपने और आदिल के निकाह का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि सात महीने पहले उन्होंने आदिल संग निकाह कर लिया था, लेकिन उनके कहने पर राखी ने इस निकाह को सबसे छुपा कर रखा था। इतना ही नहीं इस निकाह के लिए राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया था। हालांकि इस खुलासे के बाद उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने इस निकाह को मानने से इंकार कर दिया। ऐसे में राखी को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। उन्होंने कई बार मीडिया के सामने रोते रोते अपना दर्द बयां किया है और साथ ही साथ आदिल पर उन्हें धोखा देने का आरोप भी लगाया है।

शादी और मां की तबीयत के बीच टूट गई हैं राखी

एक तरफ शादी को लेकर राखी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके पति आदिल का कहना है कि वो इस शादी से इंकार नहीं कर रहे, लेकिन कबूल भी नहीं करेंगे। वहीं दूसरी तरफ राखी के मां की तबीयत काफी बिगड़ी हुई है। वो इस समय अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि राखी की मां कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर से भी पीड़ित हैं। ऐसे में मां को लेकर चल रही परेशानी के बीच आदिल का शादी से इंकार कर देना राखी के बर्दाशत की सीमा से बाहर चला गया है और अब रो-रोकर उनका बुरा हाल हो रहा है।

Exit mobile version