Rakhi Sawant: राखी सावंत ने पैपराजी से कही यह बड़ी बात, फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है। पहले वह अपनी शादी फिर शर्लिन चोपड़ा संग विवाद को लेकर सुर्खियों में छा गई है। वही अब राखी का एक नया वीडियो सामने आया है, और एक्ट्रेस एक बार फिर लाइमलाइट बटोरती नजर आ रही है। पहले पति संग शादी को लेकर विवाद, उसी बीच में मां की तबीयत खराब और इन सब के बीच शर्लिन चोपड़ा के केस का चक्कर। हर तरफ से राखी घिरी हुई नजर आ रही हैं।

पैपराजी के सामने रोईं राखी

राखी सावंत को जब भी पैपराजी स्पॉट करते हैं तो वह खुशी से मिलती हैं और अपना सुख-दुख सब बताती हैं। लेकिन इस समय वह बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही हैं। एक तरफ राखी की मां अस्पताल में हैं और कैंसर से जूझ रही हैं, वहीं दूसरी ओर शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही हैं। वहीं कुछ दिन पहले आदिल दुर्रानी के साथ उनकी शादी पर काफी बवाल मचा। ऐसे हालातों के बीच जब पैपराजी ने राखी को स्पॉट किया तो वह उनसे बात करने पहुंच गए। लेकिन राखी नाराज हो गईं और फिर फूट-फूट कर रो पड़ीं। राखी ने पैपराजी को देखते ही जो कहा, उसमें उनका गुस्सा साफ झलक रहा था। लेकिन फिर अपने हालातों और मजबूरी पर रो पड़ीं। राखी का दर्द उनके चेहरे और आंखों पर साफ झलक लग रहा था। पैपराजी भी राखी सावंत को समझाने लगे।

 

राखी ने कही बड़ी बात

राखी सावंत का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। राखी पैपराजी को देखते ही उनसे कहती हैं, ‘जिस दिन मैं मर गई, मेरी कब्र पर भी आओगे क्या? जैसे मेरे हालात हैं, तुम्हें नहीं पता। नहीं पता, क्या होगा।’ यह सुनकर सारे पैपराजी राखी को शांत होने के लिए कहते हैं और बोलते हैं कि वह इस तरह की बातें न बोलें। एक पैपराजी ने राखी को सांत्वना देते हुए यह भी कहा कि आप जियो हजारों साल। राखी फिर वहां से चली जाती हैं।

 

लोग हुए भावुक तो यूजर्स ने किया ट्रोल

राखी के इस वीडियो ने जहां कुछ लोगों को भावुक कर दिया, वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि राखी सावंत ड्रामा कर रही हैं तो किसी ने कहा कि हालत खराब है इनकी पर फिर भी नकली लगना नहीं भूलेंगी।’

Exit mobile version