Rakhi Sawant ने किया केएल राहुल को पहचानने से इनकार, बोली- ‘ये कौन हैं?’

Rakhi Sawant Trolled For Not Recognising KL Rahul

Rakhi Sawant: बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन अपनी अतरंगी हरकतों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में मीडिया के कैमरा ने एक्ट्रेस को लंदन वापस आते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। इस दौरान राखी सावंत को एयरपोर्ट से पिक करने उनकी खास दोस्त पहुंची थी। मीडिया ने राखी सावंत को पार्किंग तक फॉलो भी किया था। इस दौरान एयरपोर्ट की पार्किंग पर मशहूर क्रिकेटर और सुनील शेट्टी के दामाद केएल राहुल भी मौजूद थे, लेकिन जब केएल राहुल को लेकर मीडिया ने राखी सावंत से सवाल किया तो एक्ट्रेस के मुंह से निकला यह जवाब सुन यकीनन आप ही काफी हैरान हो जाने वाले हैं।

राखी ने के एल राहुल को पहचाने से किया इंकार

हाल ही में राखी सावंत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। राखी काफी मस्ती भरे मूड में नजर आ रही थीं। वह मीडिया से काफी इंटरेक्शन भी कर रही थीं। ऐसे में मीडिया ने राखी सावंत को बताया कि यहां पर केएल राहुल भी मौजूद हैं तो एक्ट्रेस ने मुंह बनाते हुए कहा ‘कौन है ये’… जिसके बाद मीडिया कर्मियों ने राखी सावंत को केएल राहुल के बारे में बताया तब जाकर मैडम को याद आया कि हां यह तो क्रिकेटर केएल राहुल हैं जो कि सुनील शेट्टी के दामाद भी हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

फैंस ने किया राखी को ट्रोल

वहीं राखी को इस वीडियो अब फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे है। जहां एक यूजर ने राखी सावंत को ट्रोल करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा- नौटंकी, तो वहीं दूसरे ने लिखा- ओवरएक्टिंग, एक अन्य ने लिखा- अरे यार कोई इसे रोको ऐसे मत ले जाना के एल राहुल के सामने ये अपनी तरह उसे भी पागल कर देगी रोको भाई इस को के एल राहुल को आगे आने वाले मैच भी खेलने हैं।

Exit mobile version