Rakhi Sawant : आदिल-सोमी की शादी की खबर सुन शॉक्ड हैं राखी सावंत, बोलीं 5-6 शादियां कर चुका है आदिल

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं राखी एक बार फिर अपने एक्स पति आदिल दुर्रानी खान को लेकर लाइमलाइट में छा गई हैं। दरअसल खबरें है कि आदिल ने दुबारा शादी करली हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान के साथ शादी रचाई हैं।

अब आदिल की शादी को लेकर राखी सावंत ने रिएक्ट किया है। राखी सावंत ये सुनकर काफी शॉक्ड हैं। राखी ने बताया है कि वो इस वख्त दुबई में हैं साथ ही आदिल की शादी की खबर सुन कर उनको इस पर विश्वास ही नहीं हुआ है।

5-6 शादी कर चुके है आदिल

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राखी ने बताया कि वो फिलहाल दुबई में हैं। जब उनसे पूछा गया कि आदिल खान ने दोबारा शादी कर ली है तो इस पर आप कुछ कहना चाहेंगी? तो राखी ये सुनकर शॉक्ड रह गईं। उन्हें इसपर विश्वास ही नहीं हुआ।फिर राखी ने पूछा कि जिससे शादी हुई है वो सोमी खान कौन है? राखी आगे कहती हैं- ‘ये शॉकिंग है।

उन्होंने अभी तक तलाक भी नहीं लिया है। आदिल ने मुझसे पहले भी 5-6 बार शादियां की हैं। उन लड़कियों को भी तलाक नहीं दिया। वो भी बेचारी टॉर्चर सहन करके भाग गईं। उन सबने मुझे कॉन्टैक्ट किया था। मैं सोमी खान के बारे में जानकर शॉक्ड हूं। आदिल ने एक साल में 3 शादियां कर ली।’

सोमी संग आदिल ने अपनी शादी को किया कंफर्म

राखी ने आगे कहा, ‘सोमी खान को रियलिटी जाननी चाहिए और सामने आना चाहिए। आदिल ने मुझे 1 साल तक खूब डराया। धमकियां दी। अब वो सोमी के साथ भी ये ही करेगा। मेरी तो जिंदगी तो खराब कर दी। मेरा पैसा लूट लिया। मुझे सड़कों पर ला दिया। वो पहले सोमी के साथ पता नही कौन से सेटलमेंट की बातें करता था। कोई उस लड़की को बचाए।’

बता दें कि आदिल ने सोमी संग अपनी शादी की खबर को कंफर्म किया है। एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में आदिल ने कहा- हां ये सच है। हमने शादी कर ली है। 3 मार्च को हमने Mysore में शादी की। बता दें कि सोमी खान बिग बॉस 12 में नजर आई थीं। उन्होंने अपनी बहन सबा खान के साथ एंट्री ली थी।

Exit mobile version