Rakhi Sawant: राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर किया पलटवार, एफआईआर को लेकर कही बड़ी बात

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत बीते लंबे समय से लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी  हुई हैं। दरअसल राखी और तनुश्री के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने Rakhi Sawant के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

उन्होंने 2018 मी टू आंदोलन के दौरान उन्हें नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। अब एक्ट्रेस Rakhi Sawant ने अपनी एफआईआर और आरोप पर रिएक्ट किया है। इससे पहले तनुश्री दत्ता भी राखी के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी के सपोर्ट में सामने आई थीं।

तनुश्री दत्ता की एफआईआर पर Rakhi Sawant ने किया रिएक्ट

आपको बता दें कि हाल ही में मीडिया से बातचीत में राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर पर कहा, ‘मैं उसका नाम नहीं लेना चाहती लेकिन वह चार साल तक क्या कर रही थी? कानून के मुताबिक आपको घटना के एक साल के भीतर मामला दर्ज करना होगा। उसे मामला दर्ज करने की यह सुविधा कैसे मिल रही है?’ मेरे ख़िलाफ़, वह भी 4 साल बाद उस चीज़ के लिए जो बहुत पहले हुई थी’।

ये भी पढ़े: Dharmendra : जब हेमा मालिनी के प्यार के लिए धर्मेद्र ने तुड़वा दी थी जीतेंद्र और हेमा की शादी, हुआ था बड़ा हंगामा

Rakhi Sawant ने कहा कि, उन्होंने एफआईआर दर्ज करने के लिए इतना लंबा इंतजार क्यों किया। वहीं तनुश्री ने बताया कि राखी के आरोपों और उनके खिलाफ घटिया वीडियो के कारण वह कमजोर और बीमार हो गईं।

एफआईआर को लेकर Rakhi Sawant के वकील ने भी कही बड़ी बात

गौरतलब है कि Rakhi Sawant के वकील भी उनके साथ मौजूद थे और उन्होंने तनुश्री को राखी को जेल भेजने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि उनकी एफआईआर उन्हें जेल नहीं भेज सकती। उन्होंने कहा, ‘मैंने जो एफआईआर पढ़ी, उसमें कहा गया कि उस पर आईपीसी की धारा 509 लगाई गई थी, जो एक जमानती अपराध है।

हालांकि, जिस व्यक्ति ने यह एफआईआर दर्ज कराई थी, मैं उसे चुनौती देता हूं आईपीसी की धारा 509 के साथ, वह राखी को कैसे जेल भेजेगी। इसके अलावा Rakhi Sawant ने मीडिया को बताया कि ‘मुझे सच्चाई के लिए इस तरह के काम करने की जरूरत नहीं है। लेकिन उन्हें इसकी ज़रूरत है क्योंकि वे भी जानते हैं कि वे जो कर रहे हैं उसमें कोई सच्चाई या सबूत नहीं है’।

Exit mobile version