Rakhi’s Mother Funeral: राखी सावंत ने पति संग मां को दी अंतिम विदाई, रश्मि देसाई संग कई सितारों ने की शिरकत

Rakhi Sawant Mother Funeral

Rakhi’s Mother Funeral: राखी सावंत के लिए ये साल दुखों से भरा पड़ा है। किसी तरह एक्ट्रेस एक तकलीफ से बाहर नहीं निकलती जब तक दूसरी तकलीफ उनके लिए दरवाजे पर इंतजार कर रही होती है। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा केस से बेल मिलने के बाद एक्ट्रेस को थोड़ी राहत मिली थी। इस बीच 28 जनवरी के उनके सिर से मां का हाथ भी उठ गया। दरअसल, एक्ट्रेस के मां ने मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली। इस खबर से राखी पूरी तरह टूट चुकी हैं। वहीं बीते दिन एक्ट्रेस ने अपनी मां को अंतिम विदाई दी। इस दौरान रश्मि देसाई से लेकर इंडस्ट्री के कई सितारें उनका हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे, जिसकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

राखी के दुख में शामिल हुए सितारे

राखी सावंत की मां काफी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थी। वहीं हाल ही में उन्हें कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर से ग्रस्त होने की भी खबर सामने आई थी, जिसकी वजह से उनकी हालत और भी गंभीर हो गई थी। हालांकि 28 जनवरी को एक्ट्रेस की मां जया भेड़ा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मां के निधन से राखी का दिल पूरी तरह टूट गया और रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया, लेकिन इस दौरान उनके पति ने उनका बखूबी साथ दिया। इसी के साथ कई सितारों ने भी उनकी हिम्मत बढ़ाई और उनके इस दुख की घड़ी में उनसे मिलने पहुंचे।

राखी ने मां को दी अंतिम विदाई

बीते दिन यानी 29 जनवरी को राखी सावंत ने अपनी मां का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान भी राखी अपनी मां को अंतिम विदाई देते समय पूरी तरह से टूटी नजर आई, लेकिन उनके पति आदिल उनका हाथ पकड़े उनका ढाढस बढ़ाते नजर आए। इसी के साथ उनकी मां को अंतिम विदाई देने के लिए टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और फिल्म मेकर फराह खान भी पहुंची, जिन्होंने गले लगाकर राखी का सांत्वना दी और उन्हें अपने आप को संभालने को कहा। अंतिम विदाई से पहले राखी और आदिल ने मां के लिए एक प्रेयर मीट का भी आयोजन किया था, जिसमें इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। सोशल मीडिया पर वायरल इस प्रेयर मीट के दौरान की कुछ वीडियोज में राखी अपने पति आदिल संग मां के पार्थिव शरीर के पास बैठकर उनके लिए प्रार्थना करती नजर आ रही हैं।

Exit mobile version