Rakhi Sawant Viral Video: शादी के विवाद के बीच दुल्हन बनीं राखी सावंत! तीसरी शादी को लकेर कही ये बात

Rakhi Sawant Viral Video

Rakhi Sawant Viral Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। आदिल संग उनकी शादी का खुलासा ही सभी को हैरान करने के लिए काफी था, लेकिन इसके बाद हर रोज दोनों के बीच के विवाद ने लोगों को और भी चकरा दिया था। वहीं अब दोनों का विवाद इतना ज्यादा आगे बढ़ गया है कि राखी ने अपने ही पति पर केस दर्ज कर उन्हें जेल के अंदर भिजवा दिया है। आदिल इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं और राखी आए दिन उनके खिलाफ जहर उगलती नजर आती हैं। इस बीच अब हाल ही में राखी को एक बार फिर शादी के जोड़े में दुल्हन बने देखा गया। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देख लोग कयास लगा रहे हैं कि राखी अब तीसरी शादी की प्लानिंग कर रही हैं।

दुल्हन बनीं राखी!

दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने वैनिटी वैन से दुल्हन के जोड़े में निकलती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी को दुल्हन के अवतार में देख फैंस एक बार के लिए हैरान रह गए और सोशल मीडिया पर राखी के तीसरी शादी की खबरें उड़ने लगी। हालांकि आपको बता दें कि राखी ने ये अवतार अपने अगले फोटोशूट के लिए लिया है। वीडियो में राखी ने खुद इस बात का खुलासा किया है। इसी के साथ उन्होंने आदिल को लेकर बात की।

राखी ने शादी को लेकर कही ये बात

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी राखी से एक बार फिर शादी के बारे में पूछते हैं, जिसके बाद राखी इस बात से इंकार करते हुए कहती हैं कि,  ‘एक बार शादी कर चुकी हूं, अब दोबारा कभी नहीं। जिंदगी में मैं दोबारा शादी का जोड़ा कभी नहीं पहनना चाहूंगी। अब सीधे कब्र में जाएंगे, शादी नहीं करेंगे।’ इसी के साथ उन्होंने आदिल के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मेरा एक ही दूल्हा है, वो जेल में है।’ राखी के इस बात से ये साफ हो गया है कि वो दोबारा शादी करने वाली नहीं है और ये अवतार उन्होंने सिर्फ अपने फोटोशूट के लिए लिया है।

Exit mobile version