Rakhi Sawant ने अपनी माँ के लिए दुआ करने की करी अपील

Rakhi Sawant heartbreaking video

Rakhi Sawant heartbreaking video

Rakhi Sawant heartbreaking video : राखी सावंत को अपने बेबाक अंदाज और एंटरटेनमेंट के लिए जाना जाता हैं। शो बिग बॉस के कई सीजन में भी उन्हें देखा गया है। हाल ही, में उन्हें बिग बॉस 4 मराठी में देखा गया था। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर उन्होंने बिग बॉस मराठी में प्रवेश किया था। शो में उन्होंने टॉप-5 में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन 9 लाख रुपए की प्राइज मनी लेकर वह शो से बाहर हो गई थी। शो, से बाहर आते ही अब उन्हें एक बड़ा झटका लगा है।

अस्पताल से शेयर किया वीडियो

https://www.instagram.com/tv/CnMFqsMquQ1/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

हाल ही, में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Rakhi Sawant heartbreaking video) शेयर किया है। उन्होंने ये वीडियो अस्पताल से शेयर किया है, जिसमें उनकी मां बिस्तर पर लेटी नजर आ रहीं हैं। उन्होंने बताया कि, उनकी माँ को ब्रेन ट्यूमर हो गया है और वह कैंसर से लड़ रही हैं।

नम आँखों से राखी सावंत ने अपनी माँ के लिए दुआ करने को कहा हैं। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस की मां (Rakhi Sawant heartbreaking video) मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती है। वीडियो में राखी के साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान भी नजर आ रहें हैं।

कई सितारों ने भेजी प्रार्थनाएं

बता दें कि सोफिया हयात, राहुल वैद्य, अफसाना खान और कई अन्य हस्तियों ने राखी सावंत की मां के लिए दुआ करने की अपील की है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत (Rakhi Sawant heartbreaking video) के फैंस भी, उनकी मां के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना और कामना कर रहे हैं।

Exit mobile version