Rakhi Sawant : राखी सावंत के सपोर्ट में उतरी शर्लिन चोपड़ा, गौहर खान को दिया करारा जवाब

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपने पति आदिल खान के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उमराह करने के लिए मक्का गई थीं। उमराह करने के बाद राखी जबसे वापिस आईं है उन्हें इस्लाम धर्म को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ के रूप में यूज करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। इस पर एकट्रेस गौहर खान ने भी राखी को खूब खरी खोटी सुनाई थी वहीं अब राखी ने एक्ट्रेस पर पलट वार करते हुए उन्हें जवाब दिया हैं।

Rakhi Sawant ने दिया गौहर खान को करारा जवाब

बता दें कि गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि अगर आपकी किसी धर्म में आस्था है तो उसके लिए आपको 60 कैमरों की जरूरत नही है। गौहर ने राखी सावंत पर कमेंट करते हुए कहा कि किसी भी धर्म में आस्था दिल से रखनी पड़ती है।

गौहर खान ने इस पोस्ट में आगे लिखा फिर कुछ हारे हुए लोग इस्लाम को हल्के में ले रहे हैं और इस पवित्र तीर्थ यात्रा का मजाक बना रहे हैं जो इस्लाम के विश्वासियों के लिए बहुत पवित्र है अब राखी सावंत ने पलटवार करते हुए गौहर पर निशाना साधा है। राखी ने पूछा है कि जो लोग मुझे इस्लाम की परिभाषा सिखा रहे हैं, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या आप इस्लाम के ठेकेदार हो।

ये भी पढ़े: https://youtu.be/D-yhcaHqYYI?si=nLYA_-n_-y79Syqy

राखी के सपोर्ट में बोलीं शर्लिन चोपड़ा

वहीं अब शर्लिन चोपड़ा ने भी राखी सावंत के सपोर्ट में आ गई है और उन्होंने गौहर को जवाब दिया हैं। शर्लिन का कहना है कि कोई भी किसी को ये कहने का हकदार नहीं है कि किसी की धर्म में आस्था कितनी है। राखी उमराह के जाने पर उसको ट्रोल ना करें। आप किसी के बारे में ऐसा नहीं बोल सकते हैं। वहीं राखी भी जबसे उमराह करके आईं है वो लोगों से कहती है कि मुझे राखी ने फातिमा कहो।

Exit mobile version