Rakhi Sawant: सेल्फी के दौरान फैंस को फोन लेकर भागी राखी, भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

Rakhi Sawant Viral Video

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में छाई ही रहती हैं। राखी और पैपराजी का कुछ अलग कनेक्शन बन गया है, जहां राखी वहां पैपराजी। आए दिन अपने फनी और अतरंगी अंदाज से लोगों को एंटरटेन करने वाली राखी के फैंस की भी कमी नहीं है। अक्सर लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके पीछे भागते नजर आते हैं और राखी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं। हालांकि इस बार कुछ उल्टा ही हो गया है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने फैंस के साथ सेल्फी लेने के बजाए उनका फोन लेकर ही रफू-चक्कर हो गईं।

फैंस को फोन लेकर भागी राखी

हाल ही में राखी को पैपराजी ने पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया। इस दौरान एक्ट्रेस डेनिम ब्रालेट और दोनों पैरों की साइड कटे हुए फ्लेयर्ड पैंट पहने नजर आईं। राखी को देखते ही पैपराजी के साथ वहां फैंस की भी भीड़ लग गई, जो उनके साथ सेल्फी लेने लगे। इस दौरान राखी फैंस को अपने साथ सेल्फी लेने से मना करती नजर आईं, लेकिन वो नहीं मानें और आखिरकार राखी अपने फैंस के हाथों से फोन छीनकर अपनी गाड़ी की तरफ भाग गईं। हालांकि ये सब सिर्फ एक मजाक था और गाड़ी में जाकर उन्होंने फैंस के फोन को लौटा दिया और साथ ही उनके साथ सेल्फी भी ली।

राखी की हरकत पर भड़के फैंस

राखी के ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को ड्रामा क्वीन की ये हरकत जरा भी रास नहीं आ रही है। राखी के इस हरकत पर भड़कते हुए जहां एक यूजर ने लिखा, ‘फालतू के ड्रामे हैं ये सब। कोई उनके वाहियात कपड़ों पर भी तो गौर फरमाओ।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘थैंक गॉड आदिल खान इनसे बच गया।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह क्या तरीका है फैन का फोन लेकर भागने का।’ ऐसे ही और भी कई यूजर्स सोशल मीडिया पर राखी की इस हरकत के लिए उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

राखी को मिला धमकी भरा मेल

आपको बता दें कि बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि राखी को सलमान खान को सपोर्ट करने के लिए टारगेट किया गया है और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेंबर्स ने उन्हें धमकी भरा मेल भेजा था, जिसमें उनसे सलमान खान के मैटर से दूर रहने की बात कही गई थी। इसी के साथ कहा जा रहा था कि राखी को सलमान खान से दूर रहने की लास्ट वॉर्निंग देते हुए ये भी कहा गया था कि वो लोग सलमान खान को मुंबई में ही मारेंगे और उन्हें कोई नहीं बचा सकता है।

Exit mobile version