Rakhi-Adil Controversy: राखी ने आदिल की गर्लफ्रेंड को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘आदिल की गर्लफ्रेंड तनु प्रेग्नेंट है’

Rakhi-Adil Controversy

Rakhi-Adil Controversy: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के बीच चल रहे विवादों से तो आप भी वाकिफ ही होंगे। बीते दिनों उन्होंने आदिल की गर्लफ्रेंड का भी पर्दाफाश किया था और दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इतने लंबे समय से शादी को लेकर रोने धोने के बाद आखिरकार राखी ने अपनी आवाज उठाने का फैसला कर लिया और आदिल पर घरेलू हिंसा के साथ और भी कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी, जिसके तहत आदिल को अरेस्ट भी कर लिया गया है। वहीं अब आदिल के बाद राखी ने उनकी गर्लफ्रेड को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है।

#RakhiSawant Main To yah sunkar Shauk hun 😱💥 @viralbhayani77 pic.twitter.com/f6VjYqiDH4

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) February 12, 2023

आदिल की गर्लफ्रेंड तनु प्रेग्नेंट है- राखी सावंत

बीते दिनों अपने पति आदिल और उनकी गर्लफ्रेंड के रिश्ते का खुलासा करने के बाद राखी ने अब एक और हैरान करने वाला दावा किया है। दरअसल, इस बार उन्होंने आदिल की गर्लफ्रेंड पर निशाना साधा है और कहा है कि आदिल की गर्लफ्रेंड तनु प्रेग्नेंट है। इतना ही नहीं उन्होंने आदिल को भी इसमें घसीटते हुए कहा कि आदिल जेल से बाहर आने के बाद तनु से शादी भी करेंगे। राखी का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंसी की खबर सुन राखी हुई हैरान

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, राखी कहती हैं कि, ‘आदिल को अबतक बेल नहीं मिली है। मैं तो हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब निवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं। तभी वह शादी करने वाले हैं जेल से बाहर आकर, मुझे नहीं पता। तनु को बाहर आकर बताना चाहिए कि वह प्रेग्नेंट हैं कि नहीं। मैं इंडियन पुलिस, मुंबई, मैसूर पुलिस, डीसीपी एसीपी, कमिश्नर सभी का शुक्रिया कहना चाहती हूं, जो आदिल के खिलाफ रेप केस को सामने लेकर आए। यह बहुत शॉकिंग है।

राखी ने आदिल को करवाया अरेस्ट

बीते दिनों राखी ने अपने पति आदिल पर एक साथ कई आरोप लगाते हुए ओशिवारा थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद आदिल को ओशिवारा पुलिस ने राखी के घर से अरेस्ट किया। वहीं उसके बाद राखी ने ये भी दावा किया था कि आदिल उन्हें मारने के लिए उनके घर आया था। इसी के साथ राखी ने बताया कि वह अक्सर ही उनके घर आता था और मीडिया के सामने नाम बदनाम करने के लिए धमकियां देता था।

Exit mobile version