Rakhi-Adil Marriage: राखी सावंत ने रचाई दूसरी शादी, आदिल दुर्रानी संग शादी की फोटो वायरल

Rakhi-Adil Marriage

Rakhi-Adil Marriage: एंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों मे छाई रहती है। राखी ने जबसे अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Adil Khan Durrani) के बारे में दुनिया को बताया है तब से ही वो अक्सर आदिल के साथ ही नजर आती हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि राखी ने एक बार फिर शादी कर ली है और इस बार उन्होंने आदिल को अपना जीवन साथी चुना है। दोनो के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिस में आदिल और राखी अपने हाथ में कोर्ट का मैरिज सर्टिफिकेट लिए नजर आ रहे हैं। राखी की ये फोटोज उनके फैंस को काफी हैरान कर रही है।

सुर्खियों में छाया था दोनों का रिश्ता

राखी और आदिल हमेशा से अपने रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में छाए रहे हैं। क ई बार दोनों को एक-दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार करते देखा गया हैं। हालांकि डेटिंग और रिलेशनशिप की खबरों के बीच दोनों ने अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया है। दरअसल, राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने दुनिया की नजरों से छिपकर दूसरी शादी रचा ली है। कपल ने गुपचुप कोर्ट मैरिज कर ली है और अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दूसरी बार दुल्हन बनी राखी

सोशल मीडिया पर आदिल और राखी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है और दूसरी तरफ आदिल सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस कैरी की है। सामने आई इन वायरल तस्वीरों में से एक में जहां दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी हाथ में पकड़ रखा है तो वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पेपर्स पर साइन करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में दोनों हाथ में हाथ डाले और गले में वरमाला पहने भी नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के सामने आते ही फैंस काफी हैरान हो गए हैं। आपको बता दें कि आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत से पूरे छह साल छोटे हैं और वो एक बिजनेसमैन हैं।

पहले पति से लिया था तलाक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत की ये दूसरी शादी है। एक्ट्रेस ने इससे पहले बिजनेसमैन रितेश संग सात फेरे लिए थे। हालांकि आपसी मतभेद के कारण दोनों का रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए। रितेश संग तलाक के बाद राखी का मुलाकात आदिल से हुई और कुछ ही समय में दोनों प्यार में डूब गए। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने यूं चोरी-चुपके शादी करके सभी को हैरान कर दिया है।

 

 

Exit mobile version