Rajinikanth: रजनीकांत की 170वीं फिल्म का हुआ ऐलान, सुभास्करन के जन्मदिन पर दी जानकारी

Rajinikanth

Rajinikanth: टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक जाना माना नाम है। एक्टर को उनकी धमाकेदार फिल्मों के लिए सिर्फ याद ही नहीं बल्कि पूजा भी जाता है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें थलाइवा के नाम से भी जाना जाता है। एक्टर ने अपनी एक्टिंग के जरिए से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। वहीं अब रजनीकांत ने अपनी 170वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म का निर्देशन जय भीम फेम निर्देशक टीजे ज्ञानवेल करेंगे।

सुभास्करन के जन्मदिन पर किया फिल्म का ऐलान

गौरतलब है कि इस समय रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर यह पता लगता है कि एक बार फिर रजनीकांत पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म उनकी 169वीं फिल्म है। इसी के साथ हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने लाइका प्रोडक्शंस के चेयरमैन सुभास्करन के जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी साझा की है। दरअसल, एक्टर ने बताया है कि उनकी 170वीं फिल्म के लिए रजनीकांत ने फिल्म निर्देशक टीजे ज्ञानवेल के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म के म्यूजिक की जिम्मेदारी अनिरुद्ध रविचंदर के सौपी गई है। फिलहाल इस फिल्म के शीर्षक को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यब फिल्म 2024 में रिलीज हो सकती है।

We are feeling honoured to announce our next association with “Superstar” @rajinikanth 🌟 for #Thalaivar170 🤗

Directed by critically acclaimed @tjgnan 🎬 Music by the sensational “Rockstar” @anirudhofficial 🎸

🤝 @gkmtamilkumaran
🪙 @LycaProductions #Subaskaran#தலைவர்170 🤗 pic.twitter.com/DYg3aSeAi5

— Lyca Productions (@LycaProductions) March 2, 2023

लाइका प्रोडक्शन ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

लाइका प्रोडक्शंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि, ‘हम सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपनी अगली फिल्म का ऐलान करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। हमें यकीन है कि इस फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिलेगा।’ रजनीकांत की इस फिल्म की घोषणा के बाद से उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

‘जेलर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं रजनीकांत

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ की बात करें तो एक्टर के अलावा कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार भी इस फिल्म के जरिए तमिल डेब्यू कर रहे हैं। वहीं जेलर में मोहनलाल कैमियो करते नजर आएंगे। इसके अलावा योगी बाबू, त्रिशा कृष्णन, तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ और सुनील भी अहम रोल में है। बीते दिनों फिल्म से जैकी श्रॉफ का भी लुक वायरल हुआ था, जिसमें वो खुंखार अवतार में नजर आ रहे थे।

Exit mobile version