राजेंद्र पाल गौतम को अब दिल्ली पुलिस का बुलावा, हिंदू संगठन भी लगातार साध रहे निशाना

WhatsApp Image 2022 10 13 at 11.28.01 AM

बड़ी पुरानी कहावत है जैसी करनी वैसी भरनी। हिंदू देवताओं को न मानने की कसम खाने और लोगों को भी हिंदू धर्म ने मानने की कसम खिलाए जाने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेना
दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र पाल गौतम को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए दिल्ली के एक कार्यक्रम वाले वीडियो में शामिल हजारों लोग बौद्ध धर्म अपनाने का संकल्प लेते और हिंदू देवी-देवताओं की निंदा करते सुने जा सकते हैं। इस कार्यक्रम में राजेंद्र पाल गौतम भी पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में शिरकत करना राजेंद्र पाल गौतम को महंगा पड़ गया. महंगा भी ऐसा वैसा महंगा नहीं, मंत्री जी को तो अपने पद और पार्टी की सदस्ता से ढाई साल के लिए इस्तीफा देना पड़ गया। दिल्ली की केजीरवाल सरकार में कभी मंत्री पद का सुख भोग रहे आप नेता राजेंद्र पाल गौतम की करनी की कुर्सी भी चली गई।

दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

राजेंद्र पाल गौतम की करनी पर आम आदमी पार्टी को बीजेपी, हिंदू महासभा और अन्य संगठनों ने धेरा तो केजरीवाल सरकार ने राजेंद्र पाल गौतम को बाहर का रास्ता दिखा दिया। क्योकि आम आदमी पार्टी अगर ऐसा न करती तो मामला और बढ़ा जाता। हिंदू संगठनों ने राजेंद्र पाल गौतम के धर पर भगवा झंडा लहराया और जमकर नारेबाजी भी की। लेकिन इतनी जल्दी राजेंद्र पाल गौतम की मुश्किले कम नहीं होने वाली है। अपने करनी के लिए मुसिबत मोल लेने वाले आप के पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को अब दिल्ली पुलिस का भी बुलावा आ गया है। राजेंद्र पाल गौतम को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुला लिया है। आप के पूर्व नेता राजेंद्र पाल गौतम पर धर्मांतरण वाले कार्यक्रम में भाग लेने को लेकर लगातार निशाना साधा जा रहा है। बीजेपी के कई नेताओं ने आम आदमी पार्टी, राजेंद्र पाल गौतम और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बता दे कि राजेंद्र पाल गौतम को आम आदमी पार्टी ने ढाई साल के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Exit mobile version