Rajeev Sen: राजीव सेन ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, एक्स वाइफ संग तस्वीर शेयर करने पर फैंस दिया था रिएक्शन

Rajeev Sen

Rajeev Sen: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस चारू असोपा बीते एक साल से अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही प्रॉब्लम को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थी। दोनों अक्सर ही एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाते भी नजर आए इस बीच इस जोड़ी ने अपनी बेटी के लिए एक दूसरे को कई मौके भी दिए लेकिन बात नहीं बनी और दोनों ने कानूनी रूप से अलग होने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी थी। वहीं इसी 8 जून को राजीव और चारू का तलाक हो गया था। वहीं कुछ दिनों पहले राजीव ने अपनी एक्स वाइफ संग एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। फोटो में दोनो कैजुअल कपड़े पहने हुए कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए राजीव ने कैप्शन में लिखा था, “एक सेल्फी तो बनती है।” इस तस्वीर के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में दीवानी सॉन्ग भी लगाया था, लेकिन दोनों की तलाक के बाद ऐसी लवी डबी फोटो देख लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था।

राजीव ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राजीव ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा- चारू और मैं बहुत बिंदास हैं।  खास तौर पर जब तस्वीरें अपलोड करने की बारी आती है तब। हम बस पोस्ट कर देते हैं हम नहीं सोचते कि लोग क्या कहेंगे क्या सोचेंगे वगैरहा-वगैरहा। हम बस वही करते हैं जो हमें करना है। लोगों की अपनी अपनी जिंदगियां है, उसमें लोग जज करते हैं कि अरे अभी तो डिवोर्स हुआ है। अभी से फोटो डाल दी लवी-डवी की। आप कौन हैं हमें जज करने वाले। आप बताएंगे कि हमें क्या करना चाहिए और क्या नहीं।

बेटी के लिए साथ आते है राजीव और चारू

राजीव सेन और चारू असोपा ने अपने अपने व्लॉग्स में हर तरह की चीजें फैंस के साथ शेयर कीं। चारु ने अपने डिवॉर्स से पहले और फिर डिवॉर्स वाले दिन की भी वीडियो फैंस के साथ शेयर की थीं। जिसमें वे तमाम तरह की बातें और अपनी फीलिंग्स शेयर करती दिखी थीं। डिवॉर्स के बाद से जियाना के लिए चारू ने फादर्स डे को सेलिब्रेट किया था। जियाना के लिए राजीव चारु के नए घर पर आए थे और केक कटिंग भी की थी।

Exit mobile version