Rajeev-Charu Controversy: राजीव सेन और चारू असोपा के आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर जारी, सामने आया नया वीडियो

Rajeev Charu Controversy

Rajeev Charu Controversy

Rajeev-Charu Controversy: राजीव सेन और चारू असोपा काफी लंबे समय से एक-दूसरे से अलग है, यहां तक की दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर एक-दूसरे से तलाक लेने का भी फैसला कर लिया है, लेकिन इसके बावजूद भी इन दिनों दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में हाल ही में राजीव ने चारू पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें उनकी बेटी जियाना से मिलने नहीं देती हैं। इस बीच चारु ने एक वीडियो जारी करते हुए अपनी सफाई दी है।

 

एक्ट्रेस ने जारी किया वीडियो

हाल ही में चारू असोपा ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वो उनके पति राजीव सेन द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती है कि, ‘ये बात पेपर्स पर है जो हम साइन करने वाले थे 30 को, लेकिन हमेशा की तरह राजीव…. उसके पहले जब हम 24 को मिलने वाले थे तब भी नहीं आए। 30 को मिलने वाले थे साइन करने के लिए तब भी नहीं आए। अब उन्होंने कहा है कि वह 5 तारीख को आएगा। उम्मीद है वो आ जाए, क्योंकि मैं 1 तारीख को अपनी सगी बहन की शादी में जाने वाली थी, लेकिन उसकी वजह से नहीं जा पाई।’

चारू ने सभी को बताया झूठ

वीडियो में आगे चारू कहती है कि, “मैं कहना चाहती हूं कि ये कागजों पर है, मैंने उन्हें मैसेज पर और आमने-सामने बताया है और यह बात उनके पूरे परिवार को पता है कि जियाना के रिश्ते भी ऐसे ही रहने वाले हैं। सिर्फ मेरा और राजीव का रिश्ता खत्म हुआ है। मैं दोनों को अलग नहीं कर रही हूं और वह उससे कभी भी मिल सकता है।

लेकिन वह इसे मीडिया और अन्य लोगों से छुपाता है। वह उससे कभी भी मिल सकता है। कानूनी तौर पर वह उससे सप्ताह में एक बार या महीने में तीन या चार बार मिल सकता है लेकिन मैंने राजीव से कहा है कि जब भी वह ज़ियाना से मिलना चाहे, वह मुझे एक मैसेज भेज सकता है और वह घर आ सकता है। वह उसके पिता हैं और उसे उससे मिलने का पूरा अधिकार है लेकिन अगर वह उससे मिलने नहीं आता है तो मैं क्या कर सकती हूं इसके बारे में। हमें शिफ्ट हुए एक महीना हो गया है। वह एक बार भी नहीं आया।”

Exit mobile version