राजस्थान: चाचा ने 16 साल की भतीजी संग रचाई शादी, 6 माह तक किया दुष्कर्म और फिर…

Kota News: rape with minor

राजस्थान से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक चाचा ने अपनी 16 साल की भतीजी को हवस का शिकार बना लिया और उससे शादी रचा ली। इस कथित चाचा ने अपनी 16 वर्षीय भतीजी को दस महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। आखिरकार पुलिस को बाड़मेर में लड़की मिल गई। पीड़िता को महिला आश्रय गृह भेज दिया गया है। पुलिस अब पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करेगी। वह पूरे मामले की जांच कर रही हैं। घटना कोचिंग सिटी कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र की है।

काउंसलिंग के दौरान पीड़िता ने बताई आपबीती

कोटा बाल कल्याण समिति की सदस्य मधुबाला शर्मा ने बताया कि 16 वर्षीय पीड़िता दसवीं कक्षा में पढ़ती है। वह चार भाई-बहनों में सबसे छोटी है। उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है। पिता कंस्ट्रक्शन वर्कर हैं। काउंसलिंग के दौरान, लड़की ने कहा कि वह जून 2022 में बाजार से घर लौट रही थी। इस दौरान, उसका एक रिश्तेदार उसे सड़क पर मिला और उसे अपने साथ बारां ले गया। जहां उसे 6 माह तक रखा गया।

यह भी पढ़ें: बिहार: शर्मनाक! चार युवकों ने दिव्यांग महिला के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

चाचा ने भतीजी से रचाई शादी

जब किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में निकले। जब उसका पता नहीं चला तो महावीर नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसी दौरान आरोपी चाचा ने बारां के एक मंदिर में उससे शादी कर ली। इसके बाद छह माह तक बारां जिले में बंधक बनाकर रखा। एक जनवरी को वह उसे वापस बाड़मेर ले गया। उसने उसे चार महीने तक बाड़मेर में किराए के कमरे में रखा। इस दौरान कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने इस क्रम में नाबालिग को पकड़ लिया है। फिलहाल आरोपी चाचा की तलाश जारी है।

आरोपी का लड़की के घर आना जाना था

मिली जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय युवक नाबालिग का दूर का चाचा लगता है। उसका लड़की के घर आना-जाना बना रहता था। बता दे कि आरोपी युवक मजदूरी करता है। वहीं पुलिस ने किशोरी से पूछताछ के बाद उसका मेडिकल करा लिया है। अभी 164 के बयान होने बाकी हैं। किशोरी को फिलहाल लड़कियों और महिलाओं के आश्रय गृह में रखा जा रहा है क्योंकि उसे सुरक्षा की जरूरत है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: चार बच्चों के बाप ने 4 साल की बच्ची संग किया रेप

Exit mobile version