Rajasthan: दर्दनाक हादसा! तीन बहनों की तालाब में डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

Rajasthan Big accident

Rajasthan Big accident: उदयपुर संभाग के डूंगरपुर जिले के सबला थाना क्षेत्र में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, माल गांव में तालाब में डूबने से तीन चचेरी बहनों की मौत हो गई। तीनों बहने गांव के नए तालाब में नहाने गई थी। लेकिन गहरे पानी में गिरने से तीनों डूब गई। बच्चियों को डूबता देख परिजन आनन फानन में उन्हें सागवाड़ा अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने तीनों बहनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी और हादसे के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े- राजस्थान: चाचा ने 16 साल की भतीजी संग रचाई शादी, 6 माह तक किया दुष्कर्म और फिर…

तीन बहनों की तालाब में डूबकर मौत

पुलिस के मुताबिक, हादसे में मरने वाली बहनों में सिया (9) पुत्री प्रवीण मीना, हिमांशी (8) पुत्री गंगजी मीना और नेहा (10) पुत्री धूलजी मीणा थीं। बता दे कि मृतक बच्चियां चचेरी बहने थी। तीनों बुधवार दोपहर में गांव के नए तालाब में नहाने के लिए गई थी। इसी दौरान तालाब का पानी गहरा होने के कारण तीनों डूबकर गहराई में चली गई। बच्चियों को डूबता देख तालाब में नहा रहे अन्य बच्चों ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

गांव में पसरा मातम

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों बच्चियों को बचाने के लिए तालाब किनारे पहुंचे। उसके बाद परिजनों ने तीनों को पानी से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर चले गए।  जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शवों को कब्जे में कर लिया है। वहीं बच्चीयों की दर्दनाक मौत ने गांव में मातम पसार दिया है।

Exit mobile version