Rajasthan Crime: सगाई टूटने से नाराज हुआ मंगेतर, लिया घिनौना बदला

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के जैसलमेर से एक खौफनाक मामला सामने आया है। इस मामले में एक लड़का और लड़की सोशल मीडिया पर मिले, प्यार हुआ और आखिरकार दोनों की सगाई भी हो गई। हालांकि उनकी सगाई मनमुटाव के कारण टूट गई। लेकिन सगाई टूटने से युवक गुस्से की आग में अपनी प्रेमिका से बदला देने का मौका ताकने लगा। बताया जा रहा है कि गुस्से में आकर युवक ने अपनी प्रेमिका की फोटो को मॉडिफाई कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। घटना के सार्वजनिक होने के बाद पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र के पुणे में गिरफ्तार कर लिया।

सगाई टूटने पर घिनौना बदला

मिली जानकारी के मुताबिक युवती की सगाई टूटने से दुखी युवक ने उसकी फोटो में बदलाव कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। घटना के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई  क्योंकि लड़की को बदनाम किया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को पुणे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े: Maharasthra Crime: ट्रांसजेंडर साथी ने अपने लिव-इन-पार्टनर को दी दर्दनाक मौत, सहमी मायानगरी

मंगेतर का फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

रामगढ़ थाने के प्रभारी व जांच अधिकारी प्रेमा राम के मुताबिक एक लड़की की दोस्ती पुणे निवासी एक व्यक्ति से इंस्टाग्राम पर हुई। घर वालों को पता चला तो दोनों ने सगाई कर ली। वहीं प्रेमा राम के अनुसार, मनमुटाव होने के कारण दोनों की सगाई टूट गई। इससे परेशान होकर युवक ने युवती की फोटो और वीडियो को मॉडिफाई कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। फोटो वायरल होने के बाद उसने सगाई तोड़ने का आरोप लगाते हुए लड़की और उसके परिवार को धमकाना और परेशान करना शुरू कर दिया। इससे नाराज होकर युवती ने महिला थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दी। आरोपी सूरज लूनावत को पुलिस ने पुणे के नारायण गांव में उसके घर से गिरफ्तार किया। युवक को जैसलमेर ले जाया गया है और पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version