Raj Kundra : जेल में राज कुंद्रा को किया गया था कपड़े उतारने पर मजबूर, अनुभव साझा कर हुए भावुक

Raj Kundra

Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इन दिनों वो अपनी इस फिल्म ‘यूटी69’ को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं और साथ ही जमकर इसे प्रमोट करने में लगे हुए हैं। इस फिल्म की कहानी उनके वास्तविक जीवन पर आधारित होगी। दरअसल, पोर्नोग्राफी केस में फंसने और एडल्ट फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार होने के बाद राज कुंद्रा के साथ जेल में क्या-क्या हुआ, ‘यूटी69’ उसी की कहानी को दर्शाएगी। इस फिल्म की कहानी के बारे में चर्चा करते हुए राज कुंद्रा ने हाल ही में जेल में अपने अनुभव को याद किया और ये भी बताया कि जेल में कैसे उन्हें निर्वस्त्र किया गया था, जो काफी अपमानजनक था। इस अनुभव को साझा करते हुए राज कुंद्रा भावुक हो गए।

जेल में Raj Kundra को किया गया था निर्वस्त्र

आपको बता दें कि हाल ही में अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने जेल में सबके सामने निर्वस्त्र किए जाने की घटना को याद किया और इस घटना को याद करते समय वो भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि, ”यह अपमानजनक है, क्योंकि वे आपको नग्न ही कर देते हैं। यह जांचा जा रहा है कि आप अपनी पीठ पर कोई नशीला पदार्थ तो नहीं ले जा रहे हैं। ऐसे में इसकी इसकी जांच करके वे आपको निर्वस्त्र कर देंगे। सबके सामने नीचे गिरना, ताकि आपको ऐसा महसूस हो कि जब ऐसा होता है तो आपने अपनी सारी गरिमा खो दी है। आपको ऐसा लगता है कि आप पहले ही बहुत कुछ झेल चुके हैं, अब यहां पे भी नग्न कर रहे हैं। मीडिया तो कपड़े उतार ही रही थी। ऊपर से ये सब भी हो गया तो मुझे बहुत निराशा और दुख महसूस हुआ।”

एक बैरक में राज ने गुजारे 63 दिन

बता दें कि पोर्नोग्रॉफी केस में गिरफ्तार होने के बाद राज कुंद्रा को 63 दिन जेल में गुजारने पडे थे। इस दौरान उन्हें एक सामान्य बैरक में रखा गया था। राज की फिल्म यूटी 69 में उनके इसी जेल यात्रा और गिरफ्तारी के दौरान की मुश्किलों को दिखाया गया है।

गिरफ्तारी के बाद शिल्पा और बच्चों के भी इस मामले में घसीटा गया था

आपको बता दें कि मीडिया इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से लेकर जेल में गुजारे कुल 63 दिनों के अनुभव को याद करते हुए ये भी बताया कि कैसे गिरफ्तार होने पर उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और बच्चों को भी इसमें जबरन घसीटा गया था। उन्होंने कहा कि, “मैंने कहा था कि आपको मुझसे समस्या है, आप मुझसे बात करें, मेरे बारे में बात करें। आपको इसमें मेरी पत्नी को लाने की जरूरत नहीं है। मेरे बच्चे इसमें थे और मेरे परिवार को इसमें शामिल किया गया। यह बहुत दुखद था।”

3 दिसंबर को रिलीज होगी ‘यूटी 69’

आपको बता दें कि राज कुंद्रा की फिल्म यूटी 69 शाहनवाज अली के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म राज कुंद्रा के ‘एडल्ट फिल्म स्कैंडल’ मामले में हुई गिरफ्तारी की कहानी पर आधारित है और कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते नजर आएंगे। फिल्म प्रमोशन के दौरान भी उन्होंने कई बार खुद के निर्दोष होने का जिक्र किया था और लोगों से अपनी फिल्म और इस मामले की सच्चाई देखने की गुहार लगाई थी।

Exit mobile version