Raj Kundra: राज कुंद्रा ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Raj Kundra

Raj Kundra

Raj Kundra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आए दिन विवादों में घिरे नजर आते हैं। उनका मास्क मैन वाला लुक तो चर्चा का विषय बना ही रहता है, लेकिन इसके अलावा उनकी स्टैंड-अप कॉमेडी की वीडियोज भी खाफी लाइमलाइट में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों राज कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो एक्ट्रेस उर्फी जावेद के कपड़ो को लेकर उनका मजाक उड़ाते नजर आ रहें हैं। वहीं ये वीडियो देखने के बाद उर्फी राज कुंद्रा पर आपना निशाना साझा हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को करारा जावब दिया हैं।

राज कुंद्रा ने उड़ाया उर्फी जावेज का मजाक

आपको बता दें कि राज कुंद्रा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वो अपना तो मजाक उड़ा ही रहे हैं साथ ही उन्होंने उर्फी जावेद को भी लपेट लिया। वीडियो में राज बोलते हुए नजर आ रहे हैं-‘पिछले दो सालों में अगर मुझे किसी ने प्यार दिया है तो वो है पैपराजी, क्योंकि मीडिया वालों के लिए दो ही स्टार हैं एक मैं और दूसरी उर्फी जावेद… मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा अब क्या पहनेगा और उर्फी जावेद अब क्या नहीं पहनेगी’।

उर्फी ने कसा राज कुंद्रा पर तंज

गौरतलब है कि राज कुंद्रा के इस मजाक पर शो में बैठी ऑडियंस तो काफी हंसी और लोगों ने तालियां भी बजाई, लेकिन उर्फी जावेद का पारा हाई हो गया. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर राज की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा, सॉरी नॉट सारी पॉर्न किंग’। इस स्टैंड अप कॉमेडी में राज कुंद्रा ने अपना मजाक भी उड़ाया है। राज कुंद्रा ने कहा है कि उन्हें शिल्पा का पति, मास्क मैन और सस्ता कान्या वेस्ट के नाम से भी जाना जाता है।

Exit mobile version