IND vs BAN : आज के मैच में बारिश बन सकती है विलेन, मैच का मजा हो सकता है किरकिरा

IND vs BAN : ASIA CUP 2023

IND vs BAN : ASIA CUP 2023

IND vs BAN : शुक्रवार (15 सितंबर) को एशिया कप 2023 के सुपर-4 ग्रुप का 6 छठा मैच इंडिया और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलंबो की आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। आज का मैच एक तरह से औपचारिक है क्योंकि भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पहले ही पक्की कर चुकी है इसके साथ ही बांग्लादेशी टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। अब एशिया कप के खिताबी मुकाबले के लिए दो फाइनलिस्ट मिल चुकी है। भारत और श्रीलंका के बीच 17 सितंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा।

IND vs BAN

पिछले दो मुकाबलों मे भारत का प्रदर्शन काफी शानदार

पिछले दो मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया ने ये कारनाम किया है। पहले पाकिस्तान की टीम को 228 रन से हराया। उसके बाद श्रीलंका को 41 रन से परास्त किया। हालांकि, बांग्लादेश को हलके में भारतीय टीम नहीं लेना चाहेगी। आज से ठीक दो दिन बाद ही फाइनल है, ऐसे में टीम इंडिया अपनी बेस्ट प्लेइंग-11 के साथ ही उतरेगी जिससे निरंतरता बनी रहे। हालांकि, मौसम का बड़ा योगदान रहने वाला है। इस एशिया कप में बारिश ने लगातार परेशान किया है। ऐसे में प्रेमदासा स्टेडियम में एक बार फिर में बारिश होने की संभावना ज्यादा दिखाई दे रही है।

IND vs BAN : आज के मैच में मौसम का हाल

मौसम की बात करें तो आर प्रेमदासा स्टेडियम में होने वाले इस मैच के दिन दोपहर ढाई बजे से लेकर शाम 4 बजे तक भारी बारिश हो सकती है। मौसम रिपोर्ट के अनुसार यहां पूरे दिन बादल बने रहेंगे। तापमान की बात की जाए, तो यह 32 डिग्री के करीब रह सकता है। रात के समय तापमान में थोड़ी गिरावट देखने को मिल सकती है। मैच पर बारिश की संभावना 60 प्रतिशत बताई जा रही है। बारिश होती है तो डकवर्थ लुईस नियम का इस्तेमाल किया जा सकता है और ओवर्स में कटौती भी की जा सकती है। मैच के नतीजे के लिए पूरे 20 ओवर का खेल होना जरूरी है।

IND vs SL Asia Cup 2023 : एशिया कप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, श्रीलंका को 41 रन से हराकर अपनी जगह की पक्की

Exit mobile version