IND vs BAN ODI: चोटिल रोहित की जगह राहुल करेंगे कप्तानी, इस गेंदबाज की हुई एंट्री

RahulRohit blog image

IND vs BAN ODI : बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में बदलाव देखने को मिल सकता है। भारतीय टीम ने नए खिलाड़ियों की एंट्री हो सकती है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कुलदीप यादव को टीम इंडिया में शामिल किया है। दूसरे मैच में चोट लगने की वजह से कप्तान रोहित शर्मा टीम से बाहर हो चुके हैं। वहीं तेज गेंदबाज दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी चोट लगने की वजह से तीसरा मैच नहीं खेल पाएंगे।

🚨 NEWS 🚨: Kuldeep Yadav added to #TeamIndia squad for the final ODI against Bangladesh. #BANvIND

Other Updates & More Details 🔽https://t.co/8gl4hcWqt7

— BCCI (@BCCI) December 9, 2022

रोहित पर आया अपडेट

दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा पर बीसीसीआई ने ताजा अपडेट भी दिया है। मालूम हो कि उनके बाएं हाथ का अंगूठा डिसलोकेट हो गया था। इसके बावजूद रोहित दूसरी पारी में बैटिंग के लिए उतरे थे। बोर्ड ने बताया- बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन कराया गया। वह विशेषज्ञ परामर्श के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे। आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा।

वनडे से आराम की सलाह

तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और उन्हें दूसरे वनडे से आराम की सलाह दी। अब स्ट्रेस इंजरी के कारण कुलदीप सेन को सीरीज से बाहर कर दिया गया है।
साथी तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया और वह सीरीज से भी बाहर हो गए। कुलदीप और दीपक दोनों अब अपनी चोटों के आगे के प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे। वहीं, कुलदीप यादव को टीम से जोड़ा गया है।
Exit mobile version