गुजरात चुनाव को लेकर राहुल गांधी का बड़ा दावा, आप पर भी साधा निशाना

Rahul blog image 2

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखें कभी भी घोषित की जा सकती हैं। सूत्रों की माने तो इसकी तैयारी भी चुनाव आयोग ने पूरी कर ली है और अब केवल ऐलान बांकी रह गया है। गुजारात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां लगातार अपनी तैयारियों में लगी हुई है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। राहुल गांधी ने गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस गुजरात में मजबूत है और हमारी पार्टी ही सरकार बनाएगी। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में काफी प्रभावशाली ढंग से चुनाव लड़ रही है। कांग्रसे के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस मजबूत है और यहां सत्ता के खिलाफ माहौल है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चूनाव जीतेगी।

 

आप पर भी साधा निशाना

इस दौरान वे आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधते नजर आए। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी केवल गुजरात में हवा में है, जमीन पर नहीं। उन्होंने आम आदमी पर केवल विज्ञापन पर खर्च करने का आरोप भी लगाया। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी केवल विज्ञापन पर पैसा खर्च कर रही है और ऐसे में उसका हव्वा खड़ा किया गया है। बता दे कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने की बात कही जा रही है।

 

विपक्ष ने ईसी पर लगाया था आरोप

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के साथ गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान की संभावना जताई जा रही थी पर ऐसा नहीं हुआ। चुनाव आयोग द्वारा इसको लेकर जानकारी भी दी गई थी। हालांकि विपक्ष ने आरोप लगाया था कि केंद्र की मोदी सरकार के इशारे पर ही चुनाव आयोग ने गुजरात विधानसभा की चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया ताकि गुजरात की भाजपा सरकार को राज्य मे आचार संहिता लगने से पहल परियोजानाओँ का लोकार्पण करने और अन्य विकास परियोजनाओं को लागू करने का समय मिल जाए।

Exit mobile version