राहुल गांधी अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, माता-पिता को बताया देरी की वजह

rahul ghandi wedding

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शादी का मुद्दा हमेशा विवादों में बना रहता है। दरअसल, राहुल गांधी हालांकि में भारत जोड़ो यात्रा की अगुवाई कर रहे है। इसी दौरान उनकी शादी को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो में राहुल गांधी ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

जैसा की आप जानते है सलमान खान के बाद देश में राहुल गांधी की शादी का मुद्दा चर्चा में बना रहता है। हर कोई कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शादी को लेकर अक्सर सवाल पूछता रहता है। वहीं हाल ही में, एक सोशल मीडिया में खुद राहुल गांधी ने इस सवाल का जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैं उस समय शादी कर लूंगा जब कोई सही लड़की और प्यार करने वाली लड़की आएगी।

rahul ghandi wedding

शादी में देरी होने की वजह बताई

राहुल ने इस बीच शादी में देरी होने की वजह भी बताई। उन्होंने वीडियो में बताया कि उनकी शादी में देरी होने की वजह उनके माता-पिता ही हैं। राहुल ने एक YouTube चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। राहुल ने कहा कि उनके माता-पिता यानी कि राजीव-सोनिया की जोड़ी इतनी बेहतरीन थी कि उन्होंने प्यार का एक हाई लेवल सेट कर दिया, जिसके चलते कोई लड़की जल्दी पसंद नहीं आती।

rahul ghandi wedding

यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया राज

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में राहुल गांधी सवाल पूछा गया कि क्या आप जल्द ही किसी भी समय शादी करने की योजना बना रहे हैं? राहुल गांधी ने जवाब में कहा कि जब सही लड़की मिलेगी, तो मैं शादी कर लूंगा। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास चेकलिस्ट है? उन्होंने कहा कि नहीं, बस एक प्यार करने वाला व्यक्ति चाहिए। उन्होंने कहा कि वे चाहेंगे कि उनकी पत्नी में उनकी मां सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गुण हों।

Exit mobile version