Raghav-Parineeti: राघव-परिणीति के सगाई की डेट कन्फर्म! दिल्ली के लिए रवाना हुए कपल

Raghav-Parineeti Engagement

Raghav-Parineeti: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्ट्रेस और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की डेटिंग और शादी की खबरें इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैली हुई हैं। हालांकि दोनों ने अब तक इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। वहीं बीते दिनों राघव चड्ढा का नाम शराब घोटाले में सामने आने के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी थीं, लेकिन हाल ही में एक बार फिर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद एक बार फिर दोनों के शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। इस बीच बीते दिन कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद खबरें उड़ने लगीं की दोनों सगाई के लिए दिल्ली रवाना हुए हैं।

दिल्ली के लिए रवाना हुए राघव-परिणीति!

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से राघव चड्ढा और परिणीति को लगातार एक साथ स्पॉट किया जा रहा है। अभी हाल ही में कपल को मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल मैच का आनंद लेते देखा गया था। वहीं अब इन सब के बीच मंगलवार को दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान जहां परिणीति रेड सलवार सूट में नजर आईंरेड सलवार सूट में नजर आईं वहीं राघव चड्ढा ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए। यहां हमेशा की तरह दोनों को देखते ही पैपराजी की भीड़ लग गई और सभी दोनों को सगाई की बधाई देने लगे। इस दौरान पैपराजी में से किसी एक ने परिणीति से सवाल किया कि, ‘परी शादी में बुला रहे हो?’, जिसे सुनते ही एक्ट्रेस शर्मा गईं और इसी के साथ राघव के भी चेहरे पर एक अलग सी मुस्कान खिल गई।

13 मई को होनी है सगाई!

गौरतलब है कि खबरों के मुताबिक राघव और परिणीति की सगाई 13 मई को दिल्ली में होनी है। इस दौरान बीते दिन दोनों को एयरपोर्ट से रवाना होते देख इन खबरों ने और भी तेजी पकड़ ली है। कहा तो यह भी जा रहा है कि दिल्ली में होने वाले इस समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों समेत करीब 150 मेहमान शिरकत करेंगे, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनकी कैबिनेट, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सहित चड्ढा के अन्य करीबियों के अलावा फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सहित परिणीति चोपड़ा के अन्य करीबियों के भी शामिल होने की संभावना है।

Exit mobile version