Raghav- Parineeti : राघव चड्ढा ने शेयर की परिणीति के साथ सगाई की तस्वीरें, होने वाली दुल्हनिया के लिए लिखा प्यारा नोट

Raghav-Prineeti

Raghav- Parineeti: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव  चड्ढा अपनी सगाई के बाद से सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों अक्सर ही सगाई तस्वीरें अपने फैंस को साझा करते नजर आते हैं, वहीं फैंस भी उनकी फोटोज पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं। परिणीति और राघव ने अपनी सगाई के बाद कई सारी अनदेखी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं हाल ही में परिणीति ने एक फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने कैसे राघव को अपना जीवनसाथी चुना था। अब राघव ने अपनी फिऑन्से के लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया हैं।

राघव ने परिणीति के लिए लिखा प्यारा नोट

राघव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं। जो दोनों के सगाई के समय फंक्शन की हैं। इस तस्वीर में राघव ने परिणीति को गले लगाया हुआ है और दोनों एक दूसरे में पूरी तरह खोए हुए नजर आ रहे हैं। राघव ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- और एक बेहतरीन दिन, एक खूबसूरत लड़की ने मेरी जिंदगी में एंट्री की, अपनी मुस्कान, हंसी से इसे चमकदार कर दिया, प्यार और साथ का वादा किया। कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारी सगाई एक खुशी का मौका था, जिसमें खुशी के आंसू, हंसी, खुशी और मस्ती के साथ डांस हमारे करीबियों को करीब ले आया। पंजाबी तरीके से।

पहली मुलाकात में परिणीति ने किया था राघव से शादी करने का फैसला

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया ता की कैसे उन्होंने पहली मुलाकात में ही राघन से शादी करने का फैसला किया था। बता दें राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला में सगाई की थी। सगाई से पहले दोनों को कई बार डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया था।

Exit mobile version