Raghav-Parineeti Wedding: राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की शादी तय! सगाई को लेकर सवाल पर शरमा गईं एक्ट्रेस

Parineeti Chopra Viral Video

Raghav-Parineeti Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ एक्ट्रेस की डेटिंग और शादी की अफवाहें आग की तरह फैल रही हैं। दोनों की तरफ से इस अफवाह पर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया हैं। हालांकि हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनसे पैपराजी ने राघव संग शादी की अफवाहों के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने हंसकर रिएक्ट किया। भले ही एक्ट्रेस ने इस बात पर कोई जवाब ना दिया हो, लेकिन उनका ब्लश करना बहुत कुछ कह गया है। इस दौरान की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें राघव चड्ढा संग शादी की बात पर एक्ट्रेस का चेहरा लाल पड़ता नजर आ रहा है।

राघव संग शादी की बात पर शरमा गईं परिणीति

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा संग डेटिंग और शादी की खबरों के बीच हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्हें देखते ही पैपराजी और मीडिया कर्मियों की भीड़ लग गई और सभी एक्ट्रेस से बस उनकी शादी को लेकर ही सवाल कर रहे थे। इस दौरान जब एक फोटोग्राफर ने उनकी शादी की अफवाहों के बारे में पूछा तो परी ब्लश करती नजर आईं। इसी के साथ इस बात पर उनका चेहरा लाल पड़ गया। भले ही पैपराजी की बात को इग्नोर करते हुए एक्ट्रेस अपनी कार की ओर बढ़ती चली गई लेकिन इस दौरान शादी की बात पर एक्ट्रेस का मुस्कुराना और फिर शरमाना कैमरे में कैप्चर हो गया। वहीं इसके बाद जैसे ही पैपराजी ने उनके रिएक्शन पर जोर दिया, परिणीति ने कहा, ‘हम्म?’ और कार के अंदर चली गई। इसके बाद परिणीति पैपराजी को अलविदा और गुड नाईट कहते हुए कार में बैठकर चली गईं।

ऐसे हुई थी डेटिंग की शुरुआत

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ मुंबई में रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान की कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। इसी के बाद से दोनों के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। वीडियो वायरल होने पर आप सांसद राघव चड्ढा ने एक पैपराजी से बातचीत करते हुए रूमर्स पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था “मुझसे राजनीति के सवाल पूछिए, परिणीति के नहीं।” हालांकि इसके बावजूद भी दोनों के डेटिंग और शादी की खबरें जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Exit mobile version