Radhika Merchant Mehndi: मेहंदी की रस्म के दौरान जमकर नाचीं राधिका मर्चेंट, लुक ने खींचा सभी का ध्यान

Radhika Merchant Mehndi

Radhika Merchant Mehndi: भारत के फेमस बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ है। दरअसल, अंबानी खानदान के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी बचपन की फ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। बीते साल के अंत में सगाई के बाद मंगलवार, 17 जनवरी को राधिका के मेहंदी समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जहां एक तरफ राधिका मर्चेंट के लुक ने सबका ध्यान खींचा वहीं दूसरी तरफ उनका डांस देख सभी अपना दिल हार बैठे। इस दौरान की कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें राधिका मर्चेंट बेहद खूबसूरत लहंगे में शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल राधिका मर्चेंट का लुक

अंबानी खानदान की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के मेहंदी समारोह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनके लुक की बात करें तो राधिका को पिंक कलर का हैवी लहंगा पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग-टीका के साथ पेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने बालों में फूल लगाकर अपने लुक को कम्पलीट किया है। इन तस्वीरों में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Radhika Merchant और Anant Ambani की मेहंदी सेरेमनी

देखिए – https://t.co/KhzsHa94Ax#BTBazaar #engagement #mehndi #AnantAmbani #RadhikaMerchant pic.twitter.com/vDbCktE1vB

— Business Today बाज़ार (@BT_Bazaar) January 19, 2023

मेहंदी सेरेमनी में राधिका मर्चेंट का डांस

मेहंदी सेरेमनी की कुछ वायरल वीडियो में अंबानी फैमिली की होने वाली छोटी बहुरानी, फिल्म ‘कलंक’ के ‘घर मोरे परदेसिया’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है, जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि राधिका खुद एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं और उन्होंने मुंबई में नृत्य अकादमी, श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठाकर की गाइडेंस में लगभग 8 साल तक भरतनाट्यम सीखा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस डांस वीडियो में राधिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका ये डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दिसंबर में हुई थी सगाई

अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू, एनकॉर हेल्थकेयर के मालिक वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। आपको बता दें कि 29 दिसंबर 2022 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हो चुकी है। दोनों का रोका राजस्थान में भगवान श्रीनाथजी के दरबार में हुआ था। अनंत-राधिका बचपन के दोस्त हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अंबानी परिवार की ये शाही शादी इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है।

Exit mobile version