Radhika Apte: स्पाई एजेंट के किरदार में दिखेगा राधिका आप्टे का जलवा, इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

स्पाई एजेंट अवतार में दिखेंगी राधिका आप्टे

Radhika Apte: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) इन दिनों अपनी अपकमिंग ओटीटी फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ (Mrs. Undercover) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से फिल्मी दुनिया में एक खास मुकाम हासिल किया है। राधिका का नाम फिल्म इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में शामिल हैं जो अपने फिल्मी किरदार में घुस जाती है और उसे बखूबी निभाती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, ऐसे में अब उनके फैंस का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। दरअसल, राधिका बहुत जल्द ‘स्पाई एजेंट’ के रोल में नजर आने वाली हैं, जो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

राधिका का फिल्म में किरदार

राधिका आप्टे जल्द ही एक स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अनुश्री मेहता द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई है। इस मूवी में राधिका एक स्पाई एजेंट के रूप में दिखाई देंगी, जो दस साल पहले ही इस काम को छोड़ चुकी है। इस वेब सीरीज में उनको एक बार फिर से काम पर वापस बुलाया गया है। आपको बता दें कि ‘दुर्गा’ पूरे दस सालों तक हाउस वाइफ रही है तो वो एजेंट होने के बारे में सब भूल चुकी होती हैं और अब एक्ट्रेस इसी के बाद की स्टोरी को आगे बढ़ाती नजर आएंगी। राधिका आप्टे के अलावा इस स्पाई कॉमेडी फिल्म में सुमित व्यास और राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की डायरेक्टर ने कहा है- ‘उनकी कोशिश ये है कि इस मूवी से दर्शकों को एंटरटेन करने के साथ उन्हें मजबूत बनाना है।’ इसके साथ उन्होंने कहा है कि ‘ये फिल्म एक मल्टीटास्कर हाउस वाइफ की स्टोरी है जो घर का काम देखने के साथ बहुत ही शानदार अंदाज से जासूसी भी करती है। राधिका आप्टे की ये स्पाई कॉमेडी ‘मिसेज अंडरकवर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।

Exit mobile version