Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ के मुरीद हुए आर माधवन, बोलें- ‘ये “इंटरनेशनल इंडिया सिनेमा है”

Fighter

Fighter

Fighter: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उतनी ही लाइमलाइट अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी बटोरते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी दमदार है और फैंस उनकी हर एक फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। वहीं हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म  ‘फाइटर’  ने सिनेमाघरों में दस्तक दी हैं।

देशभक्ति की भावना से भरी इस फिल्म में ऋतिक-दीपिका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से लेकर सपोर्टिंग कलाकारों की दमदार एक्टिंग की दर्शक से लेकर क्रिटिक्स तक हर कोई सराहना कर रहा है। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने भी ‘फाइटर’ देखने के बाद अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आर माधवन ने बांधे ‘फाइटर’ की तारीफों के पुल  

आपको बता दें कि ‘फाइटर’ को क्रिटिक्स और दर्शकों से ही नहीं बल्कि तमाम सेलेब्स से भी खूब तारीफ मिल रही हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर और शिल्पा शेट्टी ने ‘फाइटर’ की जमकर तारीफ की थी। वहीं अब आर माधवन भी ‘फाइटर’ से काफी इम्प्रेस हुए हैं। एक्टर ने ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म की जमकर तारीफ की है।

माधवन ने  अपने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन की तारीफ की। उन्होंने फाइटर को एक “असाधारण” फिल्म कहा और कहा कि ये “इंटरनेशनल इंडिया सिनेमा” का एक उदाहरण है। माधवन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “फाइटर कितनी एक्स्ट्रा ऑडिनरी फिल्म है… सभी कंसर्न्ड के शानदार काम के साथ… पूरी कास्ट और क्रू को नमन.. आप लोगों ने इंडियन सिनेमा को एक शानदार, सुपर मोटिवेटिंग, मूविंग और एक आर्काइवल फिल्म दी है।

ये इस बात की बानगी है कि भारतीय सिनेमा आज कितना इंटरनेशनल बन गया है। वहीं माधवन के इस रिव्यू पर सिद्धार्थ आनंद ने भी अपना रिएक्शन दिया। द रेलवे मेन एक्टर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, “मैडी! आपके काइंड शब्दों के लिए धन्यवाद यार। टीम इस रिक्गनिशिन से बहुत खुश होगी, स्पेशली आपके लेवल के कलाकार से! बहुत मायने रखती है।”

इतने करोड़ का कारोबार कर चुकी फाइटर

गौरतलब है कि ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी क साथ ‘फाइटर’ ने रिलीज के 6 दिनों में अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 6 दिनो में घरेलू बाजार में 134.25 करोड़ की कमाई कर ली है।

वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 225 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। ‘फाइटर’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इस फिल्म में ऋतिक-दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय सहित कईं कलाकारों ने दमदार अभिनय किया है।

Exit mobile version