R Ashwin on Hardik Pandya : हार्दिक की बात से सहमत नहीं अश्विन, दे डाली ये नसीहत

R Ashwin on Hardik Pandya

R Ashwin on Hardik Pandya

R Ashwin on Hardik Pandya : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम को मिली हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना हो रही है। हाल ही में भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा समाप्त हुआ। टीम इंडिया टेस्ट और वनडे सीरीज में तो जीत दर्ज की लेकिन टी20 सीरीज में भारतीय टीम सीरीज जीतने में नाकामयाब रही। भारतीय टीम के कप्तान टी20 सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या थे इसलिए हार का ठिकरा उनके सर पर फोड़ा जा रहा है। आपको बता दें की भारतीय टीम वेस्टइंडीज  के खिलाफ टी20 सीरीज में 3-2 से सीरीज गवां दी थी।

R Ashwin on Hardik Pandya

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली हार

दो साल से कोई भी टी20 सीरीज भारतीय टीम नहीं हारी थी। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ही थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज की बात करें तो 17 साल बाद भारतीय टीम सीरीज हारी है। सीरीज हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि आखिरकार, एक सीरीज यहां या वहां मायने नहीं रखती, लेकिन लक्ष्य के प्रति प्रतिबद्धता महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में टी20 वर्ल्ड कप होने में काफी समय है और इस सीरीज हार का ज्यादा मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

हार्दिक की बात से R Ashwin सहमत नहीं

हालांकि, इस बात से भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन सहमत नहीं हैं। इस बात को लेकर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी बात रखी जहां उन्होनें हार्दिक की बात से इतफाक रखते दिखाई दिए। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह (टी20 विश्व कप के बारे में बात करना) जल्दबाजी होगी।” अश्विन ने माना कि वेस्टइंडीज से सीरीज हारना निराशाजनक था, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि युवाओं के लिए कैरेबियाई द्वीपों का दौरा करना मुश्किल हो सकता है।

अश्विन ने कहा, “इस T20I सीरीज से बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं। सोशल मीडिया पर टीम की आलोचना करना बहुत आसान है, क्योंकि वे एक ऐसी टीम से हार गए जो पिछले T20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। और वे आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए हैं। मैं किसी के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, समर्थन नहीं कर रहा हूं। एक युवा के रूप में, यदि आप वेस्ट इंडीज जा रहे हैं, तो कुछ चुनौतियां होंगी। स्थानीय खिलाड़ी इन चीजों को मेहमान खिलाड़ियों से ज्यादा जानते हैं। खासकर अगर खिलाड़ी युवा हैं।”

यह भी पढ़ें : Hardik Pandya : अजीबोगरीब बयान देकर बुरी तरह ट्रोल हुए कप्तान हार्दिक पांड्या, वेंकटेश प्रसाद ने जमकर लगाई क्लास

Exit mobile version