Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ की टीम का हुआ एक्सीडेंट, फिल्म के कई मेंमबर्स हुए घायल

Pushpa 2

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना  स्टारर इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग ही चल रही है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, इस फिल्म की टीम का हाल ही में रोड एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम बस से सफर कर रही थी, तब ही तेलंगाना के नालगोंडा जिले के नार्केटपल्ली में बस एक दूसरी बस से टकरा गई।

‘पुष्पा 2: की टीम का हुआ एक्सीडेंट

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तेलंगाना के नालगोंडा जिले के नार्केटपल्ली में टीम की बस के साये हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में फिल्म के कुछ सदस्यबुरी तरह घायल हो गए हैं, वहीं कुछ लोगों को मामूली चोट आई हैं। घायलों को तुरंत पास के एक अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इस घटना से संबंधित कोई भी जानकारी अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है।

इस साल रिलीज हुई थी पुष्पा

आपको बता दें कि ‘पुष्पा: द राइज़’ साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ऑडियंस को भी ये फिल्म बहुत पसंद आई थी।  वहीं हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में अल्लू साड़ी पहने नजर आ रहे है और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने चूड़ियां, गहने, नोज पिन और झुमका भी पहना हुआ है।

फिल्म  में हो सकती है बॉलीवुड स्टार की एंट्री

गौरतलब है कि अभी तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई हैं साथ ही ये भी खबर सामने आ रही है कि पुष्पा 2 में साई पल्लवी भी स्टार कास्ट में शामिल हो सकती हैं। रिपोर्ट्स यह भी कह रहे हैं कि फिल्म के मेकर्स किसी बॉलीवुड एक्टर को भी फिल्म में लेने की सोच रहे हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। आपको बता दें कि ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट भी अभी सामने नहीं आई है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज हो जाएगी, लेकिन नई खबरों के मुताबिक फिल्म अगले साल मई से पहले रिलीज नहीं होगी।

Exit mobile version