पंजाब: बैसाखी पर पसरा मातम , भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की हुई मौत

punjab road accident

पंजाब के होशियारपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रक का संतुलन बिगड़ने से भीषण हादसे ने सात लोगों की जान ले ली। इसके अलावा 18 लोगों को चोटें आई हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया।

ट्रक ने 7 से अधिक श्रद्धालुओं को रौंदा

बुधवार की रात होशियारपुर के गढ़शंकर-श्री खुरालगढ़ साहिब (बस्सी) के पास हुए सड़क हादसे में 7 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक बैसाखी के मौके पर पहुंची संगत ने श्री खुरालगढ़ पैदल जाने की योजना बनाई। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने श्रद्धालुओं को रौंद दिया। जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 18 गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

घायलों को प्रबंधन ने सरकारी अस्पताल गढ़शंकर पहुंचाया, जहां तीन और लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया। राहुल पुत्र माह पाल (25), सुदेश पाल पुत्र राम फल (48), रामो पुत्र शीश पाल (15), गीता देवी पुत्र पुष्पिंदर कुमार (40), उन्नति पुत्र पुष्पिंदर कुमार 2 ( 16), शमो देवी और संतोष देवी सहित अन्य मृतकों में शामिल हैं। मुजफ्फरनगर यूपी हॉल, जिंदलपुर भादसों निवासी सभी शामिल हैं। इस हादसे ने एक परिवार के पांच सदस्यों की जान ले ली है। मृतकों के परिवार में घटना के बाद से मातम पसर गया है।

Exit mobile version