Box Office Collection: ‘पीएस 2’ का जलवा बरकरार, महज 4 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार, KKBKKJ का हुआ बुरा हाल

Box Office Collection Report

Box Office Collection: चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय स्टारर साउथ इंडियन फिल्म ‘पीएस 2’ को रिलीज हुए महज चार दिन हुए हैं, लेकिन ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा रखा है। ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई किए जा रही है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है और यही कारण है कि इस फिल्म ने रिलीज के बाद महज 4 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म ने कमाई के मामले में 11 दिन पहले रिलीज हुई भाईजान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को भी पछाड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: KKBKKJ Box Office: आठवें दिन पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ का खेल हुआ खत्म, महज इतने करोड़ का किया कारोबार

‘पीएस 2’ महज 4 दिन में पहुंची 100 करोड़ के पार

दरअसल, ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को रिलीज के बाद दर्शक इतना पसंद कर रहे हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर क्रेज इतना ज्यादा है कि वीकेंड ही नहीं बल्कि वीक डेज पर भी फिल्म बंपर कमाई कर रही है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म मंडे टेस्ट में भी पास हो गई है और इसी के साथ ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने रिलीज के चौथे दिन 23 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। इसी के साथ इन चार दिनों में फिल्म की कुल कमाई 103.50 करोड़ हो गई है।

https://youtu.be/dDz8gD87Qek

बॉक्स ऑफिस पर पानी मांग रही है भाईजान की फिल्म

आपको बता दें कि बीते दिन यानी 1 मई को सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को रिलीज हुए 10 दिन बीत गए और रिलीज के 10वें दिन फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली। वहीं 11 वें दिन महज 2.50 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 103.15 करोड़ पहुंच गया है। हालांकि अगर ‘पीएस 2’ से कंपेयर किया जाए तो मंडे के दिन किसी का भाई किसी की जान की कमाई ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ से आठ गुना कम है। यही नहीं बल्कि महज 4 दिनों में ही ‘पीएस 2’ ने भाईजान के फिल्म को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है।

Exit mobile version