Priyanka Chopra : बेटी मालती को लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची प्रियंका, देखे तस्वीरें

Priyanka visits Siddhivinayak Temple with daughter Malti

Priyanka visits Siddhivinayak Temple with daughter Malti : पिछले कई समय से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट में बॉलीवुड की राजनीति पर खुलकर बात की थी, जिसने सबको चौंका दिया था। इसके बाद उन्हें पति निक जोनस के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) की ओपनिंग सेरेमनी में भी देखा गया था। माना जा रहा है कि अपनी अगली वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ (citadel) के प्रमोशन के लिए वह भारत आई हैं। इस बीच अब वह गुरुवार दोपहर को अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie) को लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। इस दौरान की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bholaa Box Office Collection : फीका पड़ा ‘भोला’ का जलवा, वीकेंड के बाद नहीं चली अजय देवगन की फिल्म

प्रियंका ने बेटी के हाथ से चढ़वाएं फूल

आपको बता दें कि बीते दिनों प्रियंका (Priyanka visits Siddhivinayak Temple with daughter Malti) अपनी बेटी मालती को लेकर मुंबई स्थित सिद्धिविनायक गणेश भगवान मंदिर पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा रही है। वीडियो में देखा जा रहा हैं कि प्रियंका ने अपनी बेटी का हाथ लगवाकर पूजा की थाली पंडित जी को सौंपी। वहीं अपनी बेटी के हाथ से उन्होंने फूल भी चढ़वाया। इस मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर न्यास के पदाधिकारियों ने प्रियंका चोपड़ा, उनकी बेटी मालती और उनके साथ आए उनके परिवार वालों का स्वागत किया।

गौरतलब है कि प्रियंका (Priyanka visits Siddhivinayak Temple with daughter Malti) भले ही इस समय भारत में नहीं रह रही हैं और वो हॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस बन गई हैं। लेकिन वो हर बार ये साबित कर दिखाती हैं कि भारतीय संस्कार और भारतीय संस्कृति आज भी उनके अंदर मौजूद हैं। अब अपनी बेटी को भी गणपति मंदिर ले जाकर उन्होंने ये साबित कर दिया कि वह अपनी बेटी को भी वही संस्कार देना चाहती हैं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

अगर अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। सबसे पहले वह फिल्म ‘लव अगेन’ में दिखाई देंगी, जो 12 मई 2023 को रिलीज होगी। इसके बाद वह ‘अज्यूम नथिंग: ए स्टोरी ऑफ’ (Asume Nothing: A Story of) पर आधारित एक सीरीज में भी नजर आंएगी। इसके अलावा वह जल्द ही अमेजॉन स्टूडियो के साथ जॉन सीना और इदरीस एल्बा (Idris Elba) के साथ ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ (Heads Of State) फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें वह जबरदस्त एक्शन रोल निभाएगी। हॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी एक बार फिर प्रियंका दिखने वाली है। आने वाले समय में वह बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Ambani Family : अमीर होने के साथ-साथ काफी धार्मिक भी हैं अंबानी फैमिली, दान-पुण्य में रहते हैं हमेशा आगे

Exit mobile version