Dunki: प्रियंका चाहर चौधरी को बीबी हाउस से मिला बड़ा ऑफर, शाहरुख खान संग फिल्म में आ सकती हैं नजर!

Dunki

Dunki: ‘बिग बॉस 16’ टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर छाया हुआ है। शो अब अपने फिनाले से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है। ऐसे में फैंस बेसब्री से शो के इस सीजन के विनर का नाम जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं। वहीं हमेशा ही हमने देखा है कि बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट की किस्मत चमकी है। जहां इस बार निमृत और शालीन को पहले ही फिल्म और टीवी शोज में काम करने का ऑफर मिल चुका है। वहीं अब एक और कंटेस्टेंट की किस्मत पलटने की जानकारी मिल रही है। दरअसल, खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी के हाथ एक बड़ी लॉटरी लगी है। कहा जा रहा है कि प्रियंका बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं।

प्रियंका की चमकी किस्मत

‘बिग बॉस 16’ में इससे पहले भी जहां एकता कपूर ने निमृत को कास्ट करने की बात कही थी। वहीं जाते जाते उन्होंने शो से ही एक कंटेस्टेंट को अपने मशहूर शो नागिन के अगले सीजन के लिए कास्ट करने की हिंट भी दे गई थी। इसके अलावा शो के दौरान शालीन को भी कई प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिल चुका है। ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी को भी फिल्मों में काम करने का मौका मिल चुका है। कहा जा रहा है कि प्रियंका शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी में नजर आ सकती हैं।

 

क्या सलमान खान ने किया प्रियंका को अप्रोच?

इन दिनों किंग खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। वहीं इसी के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी जोरों पर हैं। ऐसे में कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म के लिए एक पंजाबी किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। इसी के साथ बीते दिनों शो के दौरान सलमान खान ने प्रियंका से कहा था कि आगे उनके लिए बहुत कुछ है। ऐसे में दोनों बातों से कयास लगाया जा रहा है कि प्रियंका को सलमान खान ने शाहरुख खान की अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। हालांकि इस खबर की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Exit mobile version