Priyamani: प्रियामणि ने बांधे अजय देवगन और शाहरुख खान की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘अपनी आंखो से व्यक्त करते हैं’

Priyamani

Priyamani: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियामणि इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की ये लोगों को बेहद पसंद आई और फैंस उनकी एक्टिंग की खूब सराहना कर रहें हैं। वही प्रियामणि जल्द ही फिल्म मैदान में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अजय देवगान लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं प्रियामणि ने कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ काम करने पर खुलकर बात की। है।

अजय-शाहरुख को लेकर प्रियामणि ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान प्रियामणि ने अजय देवगन की खूब तारीफ की है और बताया कि, ‘अजय देवगन बहुत अच्छे हैं। वह पूरी तरह से अलग हैं। वह इतने शानदार अभिनेता हैं कि वह अपनी आंखों से बहुत कुछ कह जाते हैं। मुझे अब भी वह समय याद है जब हमने साथ में शूटिंग की थी।’

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘जब भी हमने इमोशनल सीन शूट किए, मुझे याद है कि उनमें ज्यादा डायलॉग नहीं थे। फिर भी उन्हें बोलना नहीं पड़ता। उनकी आंखे, उनकी बॉडी लैंग्वेज और उनके एक्सप्रेशन बहुत कुछ कहते हैं। मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने रहीम साहब को जीवंत किया है, वह शानदार है।’

वहीं शाहरुख खान के साथ की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले साल शाहरुख के साथ फिल्म जवान में नजर आई थी। उनसे जवान में किंग खान के साथ काम करने के बारे में पूछा गया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह अपनी आंखों से भी एक्सप्रेसिव हैं। वे इसे बहुत ही अलग तरीके से व्यक्त करते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि प्रियामणि की अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की बात करें तो इसमें अजय देवगन के अलावा गजराज राव और बंगाली अभिनेता रूद्रनील घोष प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फ्रेश लाइम फिल्म्स, जी स्टूडियोज और बेव्यू प्रोजेक्ट्स द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है। जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित ‘मैदान’ 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Exit mobile version