‘आपको दोनों हाथों में लड्डू…’ इशारों-इशारों में अशोक गहलोत पर जोरदार तंज कस गए प्रधानमंत्री मोदी

pm modi ashok gehlot

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राजस्थानी में राजनीतिक पारा अपने चरम पर पहुंचता नजर आ रहा है। बीते दिन सचिन पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठ गए थे, जिसके बाद राजस्थान की राजनीति में भयंकर बवाल मच गया। इस बीच अब आज यानी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान पहुंचे हैं। चुनाव से पहले पीएम मोदी ने राजस्थान को वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी अपने ही अंदाज में सीएम अशोक गहलोत पर कटाक्ष करने से नहीं चूके।

पीएम मोदी का संबोधन

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि इन दिनों वो (अशोक गहलोत) राजनीतिक आपाधापी में अनेकों संकटों से गुजर रहे हैं। इसके बाद भी वो विकास के काम के लिए समय निकालकर आए। उन्होंने यहां रेलवे कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मैं उनका स्वागत करता हूं, अभिनंदन भी करता हूं।

यह भी पढ़ें: शरद पवार ने फिर दिया विपक्षी एकता को तगड़ा झटका! अब पीएम मोदी की डिग्री को लेकर हो रहे विवाद पर कहा कुछ ऐसा…

इस दौरान पीएम मोदी ने गहलोत की चुटकी लेते हुए कहा- “मैं गहलोत जी को कहना चाहता हूं कि आपके दोनों हाथ में लड्डू है। आपके रेल मंत्री राजस्थान के हैं। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन राजस्थान के हैं। आपके तो दो-दो हाथ में लड्डू हैं।“ गौरतलब है कि पीएम मोदी के इस बयान को सचिन पायलट और अशोक गहलोत के राजनीतिक खींचतान से जोड़कर देखा जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि जो काम आजादी के तुरंत बाद होना चाहिए था, अब तक नहीं हो पाया। लेकिन आपका मुझ पर इतना भरोसा है कि वो काम भी आज आपने मेरे सामने रखे हैं। आपका ये विश्वास यही मेरी मित्रता की अच्छी ताकत है और एक मित्र के नाते आप जो भरोसा रखते हैं, इसके लिए मैं आपका बहुत आभार व्यक्त करता हूं।

देश को मिली 12वीं वंदे भारत ट्रेन

बता दें कि अजमेर-दिल्ली कैंट देश की 12वीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन है। इससे पहले 11 वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनें विभिन्न अंतर्राज्यीय मार्गों पर शुरू की गई हैं। विधानसभा चुनाव के ठीक पहले इसे राजस्थान को केंद्र सरकार द्वारा दी गई बड़ी सौगात की तरह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मिशन दक्षिण पर पीएम मोदी: विपक्ष पर जमकर बरसे, बोले- इनके भ्रष्टाचार की किताब न खुलें, इसलिए…

Exit mobile version