वर्ष 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां, भारत में आएगी तबाही

Baba Vanga Prediction

Baba Vanga Prediction

Baba Vanga Prediction : वर्ष 2022 कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगा और 2023 का आगाज होगा। नई आशंकाओं के साथ सभी को नए साल का इंतजार है। 2023 में क्या होगा और क्या नहीं इसको लेकर कई लोगों ने भविष्यवाणी की है। आज हम आपको महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के बारे में बताएगें।

साल 5079 तक के लिए की है भविष्यवाणी

प्रसिद्ध रहस्यवादी बाबा वेंगा (Baba Vanga Prediction) ने 2023 के अलावा कई सालों के लिए भविष्यवाणी की हैं। अब तक उनकी कई भविष्यवाणी सच साबित हुई हैं। बाबा वेंगा ने वर्ष 1996 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने साल 5079 तक के लिए भविष्यवाणियां की है। बाबा वेंगा ने बचपन में ही अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी। लेकिन उनको (Baba Vanga Prediction) पहले ही पता चल जाता था कि आगे क्या होने वाला है। इसी आधार पर उन्होंने दुनिया को कई भविष्यवाणियां की हैं।

2023 के लिए भविष्यवाणी

वर्ष 2023 में उनके द्वारा की गई भविष्यवाणियां हैं-

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी (Baba Vanga Prediction) के अनुसार, आने वाले साल में बच्चे लैब में विकसित हुआ करेंगे। साथ ही माता-पिता अपने मन के मुताबिक, अपने बच्चे का जेंडर और रंग भी तय कर सकेंगे। प्राकृतिक रूप से बच्चा पैदा करना अब बंद हो सकता है।

बाबा वेंगा (Baba Vanga Prediction) ने एक ये भी भविष्यवाणी की थी कि आने वाले साल में एशिया महाद्वीप के किसी एक न्यूक्लियर पावर प्लांट में धमाका होगा। इस धमाके का असर भारत में भी देखने को मिलेंगा। साथ ही वर्ष 2023 में परमाणु विस्फोट भी हो सकता है।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी (Baba Vanga Prediction) के अनुसार, 2023 में एक शक्तिशाली देश जैविक हथियार से लोगों पर हमला करेंगा। इस हमले से हजारों लोगों की मौत होगी, जिसका असर भारत में भी होगा।

Disclaimer : यहां मुहैया सूचना सिर्फ जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

Exit mobile version