प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को दिया चैलेंज, कह दी बड़ी बात

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को दिया चैलेंज

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर चुनावी रणनीतिकार औऱ प्रशांत किशोर ने बयान दिया था कि नीतीश कुमार राज्यसभा के सभापति हरिवंश के .जरिये अब भी भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में है। कभी जेडीयू के नेता रहे प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि अगर परिस्थिती बनती है तो नीतीश कुमार फिर से बीजेपी की अगुवाई में वाली एनडीए से हाथ मिल सकते है। प्रशांत किशोर के इस दावे को जदयू ने प्रशांत किशोर को भ्रामक बताया और किशोर के बयान को सिरे से खारिज किया। मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने भी पीके के बयान को फिजूल बताया।

पीके ने फिर नीतीश पर साधा निशाना

वहीं अब एक बार फिर प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट के जरिये नीतीश कुमरा को घेरा। प्रशांत किशोर ने कहा कि ‘नीतीश कुमार जी, अगर आपका बीजेपी-एनडीए से कोई लेना-देना नहीं है तो अपने सांसद को राज्यसभा के उपसभापति का पद छोड़ने के लिए कहें. आपके पास हर समय दोनों तरीके नहीं हो सकते’।

बिहार में आरजेडी – जदयू सरकार

प्रशांत किशोर के इस ट्वीट के बाद राजनीति के इस गलियारे इसकी चर्चा में जमकर हो रही है। बता दे कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कुछ ही महीने पहले एनडीए से नाता तोड़कर राजद के साथ हाथ मिलाया है और इस समय बिहार में जदयू – आरजेडी की सरकार है। पीके के इस बयान पर सोशल मीडिया पर भी लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Exit mobile version