Salaar: रिलीज से पहले ही प्रभास की सालार ने ‘RRR’ को पछाड़ा, करोड़ों में बिके ओवरसीज राइट्स

Salaar Movie

Salaar Movie : पिछले कुछ समय से कई बार साउथ इंडस्ट्री के हैंडसम हंक प्रभास लोगों की आलोचना का शिकार हुए हैं। बीते साल राम नवमी के दिन उनकी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का पोस्टर लॉन्च हुआ था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी। कई लोगों ने तो उन्हें फिल्म तक नहीं करने की सलाह दे दी थी। इससे पहले फिल्म आदिपुरुष के टीजर को लेकर भी मेकर्स को खूब आलोचना का सामना करना पड़ा था। दशर्कों को इसके सीजीआई और किरदारों के लुक कुछ खास पसंद नहीं आए थे।

इसके अलावा इससे पहले प्रभास की लास्ट रिलीज फिल्म ‘राधे श्याम’ भी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। वैसे तो फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर राधे श्याम बूरी तरह पिट गई थी। कुल मिलाकर बात ये है कि प्रभास (Prabhas) के लिए पिछला साल काफी आलोचनाओं भरा रहा था लेकिन बावजूद इसके उनका स्टारडम कम नहीं हुआ है।

इसी साल रिलीज होगी सालार

आपको बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म ‘सालार’ (Salaar Movie) को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 28 सितंबर 2023 को सालार बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। प्रशांत नील द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में उनके अपॉजिट एक्ट्रेस श्रुति हासन लीड रोल में नजर आएंगी। गौरतलब है कि रिलीज से पहले ही सालार फिल्म के ओवरसीज राइट्स रिकॉर्ड तोड़ कीमत में बिके हैं, जिसके बाद से ही मेकर्स में खुशी का माहौल है।

पिछले साल ‘सालार’ (Salaar Poster) का पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में एक्टर का लुक काफी इम्प्रेसिव लगा है, जिस पर दुनियाभर के फैंस ने प्यार लुटाया है। 200 करोड़ रुपए बजट वाली इस फिल्म से प्रभास और उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं। दरअसल, बाहुबली 2 के बाद प्रभास की कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है।

इतने करोड़ में बिके ओवरसीज राइट्स

बहरहाल, इन सबके बीच प्रभास और ‘सालार’ के मेकर्स को एक राहत भरी खबर मिली है। दरअसल, प्रभास के एक फैन पेज हेल प्रभास नामक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म सालार का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- ”आधिकारिकः सालार के ओवरसीज राइट्सः 90 करोड़ रुपए। अब तक किसी भी भारतीय फिल्म को इतने मार्जन पर ओवरसीज राइट्स नहीं मिले हैं…. ओवरसीज का बाप। #prabhas” हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

बाहुबली 2 और आरआरआर को भी दी मात

आपको बता दें कि इससे पहले, ‘बाहुबली 2’ के ओवरसीज राइट्स (overseas rights ) 70 करोड़ रुपए में बिके थे। जबकि ग्रैमी और ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ के ओवरसीज राइट्स 68 (अड़सठ) करोड़ रुपए में बिके थे। ऐसे में ओवरसीज राइट्स के मामले में सालार सभी फिल्मों को पीछे छोड़ टॉप पर आ गई हैं। अब प्रभास के फैंस के साथ-साथ फिल्म के मेकर्स को भी सालार (Salaar Movie) से उम्मीद है।

Exit mobile version