Gulmohar: मनोज बाजपेयी-शर्मिला टैगोर की ‘गुलमोहर’ के मुरीद हुए प्रभास-राजामौली, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

SS Rajamouli-Prabhas Praises Gulmohar

Gulmohar: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उनकी हर एक फिल्म देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इन दिनों मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म ‘गुलमोहर’ (Gulmohar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। आम लोग से लेकर फिल्म जगत के सितारे तक एक्टर के इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, ‘गुलमोहर’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar)पर स्ट्रीम हो रही है। इसी कड़ी में साउथ के दिग्गज फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और एक्टर प्रभास (Prabhas) ने भी एक्टर के इस फिल्म की जमकर तारीफ की है।

 

 

राजामौली और प्रभास ने गुलमोहर की तारीफों के बांधे पुल

इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर की कामयाबी को भरपूर तरीके से एन्जॉय कर रहे हैं। देश के साथ विदेशों में भी कई अवार्ड्स जीतने के बाद अब आरआरआर का अगला निशाना ऑस्कर अवार्ड्स हैं। दरअसल, डायरेक्टर की ये फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट है। ऐसे में फिलहाल राजामौली इसी समारोह की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं। हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी उन्होंने समय निकालकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए गुलमोहर की जमकर तारीफ की है। इसी के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दमदार एक्टर प्रभास ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए गुलमोहर की पुरी स्टार कास्ट को बधाई दी है और साथ ही साथ फिल्म की तारीफ भी करती है।

गुलमोहर की स्टार कास्ट

आपको बता दें कि ‘गुलमोहर’ से मनोज बाजपेयी काफी लंबे समय बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्हें ‘फैमिली मैन 2’ में देखा गया था। वहीं एक्टर अब ‘फैमिनी मैन सीजन 3’ में नजर आएंगे। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि गुलमोहर से हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर लगभग 12 सालों के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वहीं इसके अलावा फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो गुलमोहर में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अमोल पालेकर, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे।

Exit mobile version