Kriti Sanon-Prabhas: प्रभास कृति की होने वाली है सगाई! डेटिंग की अफवाहों के बीच आई बड़ी अपडेट

Kriti Sanon-Prabhas

Kriti Sanon-Prabhas: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन लंबे टाइम से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले कुछ समय से कृति और प्रभास के डेटिंग की अफवाहें जोरों पर हैं। झलक दिखला जा के फिनाले के दौरान अभिनेता वरुण धवन ने संकेत दिए थे कि कृति सेनन अपने आदि पुरुष के को-स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं। हालांकि कृति सेनन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके इन खबरों को अफवाह बताया था। एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा था- ‘इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे, मुझे अपना बुलबुला फोड़ने दो। अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं!’ वहीं प्रभास इस रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन उनके फैंस इस रिश्ते पर मुहर लगने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कृति सेनन और प्रभास अगले सप्ताह मालदीव में सगाई करने वाले हैं।

BREAKING NEWS: #KritiSanon & #Prabhas will get engaged next week in Maldives 🇲🇻!! So Happy for them.

— Umair Sandhu (@UmairSandu) February 5, 2023

प्रभास- कृति करेंगे सगाई!

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर विदेशी सेंसर बोर्ड के एक सदस्य उमैर संधू  ने अपने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा की है। वहीं अब उन्हें सोशल मीडिया पर प्रभास और कृति के फैंस द्वारा जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और इस खबर पर दोनों को बधाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ अन्य यूजर्स उनपर तंज कसने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अब उमैर संधू को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जहां एक यूजर ने ट्वीट किया- ‘अपडेट के लिए धन्यवाद। साथ ही सुना है कि आपको फूड कैटरिंग का ठेका मिला है। बिरयानी हाइलाइट होनी चाहिए। अपना ध्यान रखना। ढेर सारा प्यार।’ वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या प्रभास इस कार्यक्रम में शामिल होंगे?’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अच्छा अब ये बात किसने बताई आपको? प्रभास ने की कृति ने? आपको आमंत्रण मिला है क्या सगाई का? जरा हमको स्क्रीनशॉट दिखा दो।’

इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

आपको बता दें कि कृति और प्रभास जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है। दोनो ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में एक साथ अभिनय कर रहे हैं, जो रामायण का एक रूपांतरण है। इस फिल्म में सैफ अली खान और सनी सिंह भी हैं। आदिपुरुष में जहां प्रभास भगवान राम की भूमिका निभायेंगे, वहीं कृति देवी सीता और इसके अलावा सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएंगे।

Exit mobile version