Merry Christmas Poster: ‘मेरी क्रिसमस’ का पोस्टर आउट, विजय सेतुपति संग पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी कैटरीना

Merry Christamas Poster

Merry Christamas Poster

Merry Christmas Poster: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में फिल्म के रिलीज डेट को लेकर खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। वहीं अब इसी कड़ी में एक्ट्रेस के इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

KATRINA KAIF – VIJAY SETHUPATHI: 'MERRY CHRISTMAS' TEASER POSTER… SHIFTED TO 2023… #MerryChristmas – which was slated for release this #Christmas – has been shifted to 2023… Teams #KatrinaKaif and #VijaySethupathi for the first time. pic.twitter.com/HoDSNbhHwP

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 24, 2022

सोशल मीडिया पर छाया फिल्म का पोस्टर

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कैटरीना की अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas Poster) का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें दो वाइन ग्लास टकराकर टुटते नजर आ रहे हैं। पोस्टर को शेयर करने के साथ उन्होंने ये जानकारी भी दी है कि यह फिल्म जो कि इस क्रिसमस पर रिलीज होनी थी, लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज डेट को अगले साल यानी 2023 के लिए शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं कैटरीना ने भी फिल्म के पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ’हम इस क्रिसमस पर फिल्म रिलीज करना चाहते थे…लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे! मेरी क्रिसमस।’

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कैटरीना आप क्वीन हो।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बैंगर #कैटरीना कैफ के लिए इंतजार नहीं कर सकता।‘ गौरतलब है कि फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं।

विजय सेतुपति संग करेंगी स्क्रीन साझा

इस फिल्म में पहली बार कैटरीना साउथ के दमदार एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) संग स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म का निर्देशन फेमस डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने किया है। इसके अलावा कैटरीना के पाइपलाइन में ‘जी ले जरा’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

Exit mobile version